Domain Registration ID: D414400000002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

वरिष्ठ साहित्यकार भेरूसिंह चौहान ‘तरंग’ को श्रेष्ठ गजलकार सम्मान से नवाजा गया, संपूर्ण लॉकडाउन में देशभर के साहित्यकारों ने घरों पर ही रहकर ऑनलाईन गीत-गजल प्रस्तुत किए


झाबुआ। अखिल भारतीय साहित्य परिषद् मालवा प्रांत के बेनर तले प्रांताध्यक्ष त्रिपुरीलाल शर्मा के मार्गदर्षन में राष्ट्रीय स्तर पर ऑन लाईन गीत-गजल सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें देषभर के गीतकारों, गजलकारों ने संपूर्ण लॉकडाउन में अपने घरों पर ही रहकर अपनी रचनाएं प्रस्तुति की और कार्यक्रम को भव्य रूप प्रदान किया।
कार्यक्रम देर शाम 7.30 से रात्रि 11.30 बजे तक सत्त चलता रहा। जिसमें मप्र से झाबुआ जिले से अभा साहित्य परिषद् के जिलाध्यक्ष एवं वरिष्ठ साहित्यकार भेरूसिंह चौहान ‘तरंग’ ने भी संपूर्ण लॉकडाउन में घर बैठे ही ऑनलाईन अपनी रचनाओं की प्रस्तुति दी। गीत-गजल सम्मेलन में सहभागिता करने वालों को ऑन लाईन प्रमाण-पत्र 21 अप्रेल को सभी को व्हाट्स-एप पर भेजकर सम्मानित किया गया। भेरूसिंह चौहान को ‘‘श्रेष्ठ गजलकार सम्मान’’ का सम्मान-पत्र व्हाट्स-एप पर परिषद् के प्रांताध्यक्ष त्रिपुरीलाल शर्मा के हस्ताक्षरयुक्त सौंपा गया। इस सम्मान पर उन्हें रिष्तेदारों, ईष्ट मित्रों और साहित्यकारों ने शुभकामनाएं प्रेषित की है।


फोटो 004 -ः भेरूसिंह चौहान ‘‘तरंग’’ ने ऑनलाईन अपनी रचना प्रस्तुत की।


फोटो 005 -ः व्हाट्स-एप पर भेजा गया ‘‘श्रेष्ठ गजलकार’’ सम्मान का पत्र।

SD TV (JAIN TV)

SD TV (MOVIE & ENTERTAINMENT)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *