Domain Registration ID: D414400000002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008
Atul Jain April 27, 2020

सह.सम्पादक अतुल जैन की रिपोर्ट

भोपाल। शहर के कंटेनमेंट जोन में शामिल बाग फरहत अफजा में घर की बालकनी से करीब 12 फीट नीचे गिरे 4 महीने के मासूम यासिर ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे के वक्त मासूम अपने पिता खलील की गोद में अठखेलियां कर रहा था। हादसे के बाद बच्चे के माता-पिता के आंसू थम नहीं रहे हैं। ऐशबाग पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

खलील खान सब्जी व्यापारी हैं। वे काम पर जाने से पहले सुबह साढ़े सात बजे अपने 4 महीने के इकलौते बेटे यासिर को गोद में लेकिन घर की पहली मंजिल की बालकनी में खिला रहे थे। बच्चे ने पिता के सीने पर पैर अड़ाकर जोर लगाया, इससे पिता के हाथों की पकड़ ढीली हो गई और बच्चा उछलकर बालकनी से 12 फीट नीचे जा गिरा। दौड़कर नीचे उतरे खलील ने खून से लथपथ बेटे को एक कपड़े में लपेटा और हमीदिया अस्पताल पहुंचे। कुछ घंटे चले इलाज के बाद मासूम ने दम तोड़ दिया।

खलील खान अपने 4 महीने के बेटे यासिर को घर की पहली मंजिल की बालकनी में खिला रहे थे, तभी यह हादसा हुआ। खलील अपने बच्चे को याद करके बार-बार बिलख पड़ते हैं। उसकी तस्वीर को चूमते हुए कहते हैं कि न जाने क्यों मैं तुम्हें लेकर बालकनी में गया था। मेरा तो सब कुछ खत्म हो गया।

एसआई नीलेश पटले ने बताया कि करीब दो साल पहले खलील का निकाह हुआ था। खलील ने पुलिस को बताया कि हादसे के समय उन्होंने बच्चे को एक हाथ से पकड़ा था। लेकिन बच्चा इतना तेजी से मचला कि उनकी पकड़ ढीली हो गई और वह नीचे जा गिरा।

SD TV (JAIN TV)

SD TV (MOVIE & ENTERTAINMENT)

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*