Domain Registration ID: D414400000002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

BIG NEWS: होम क्वारंटाईन कर रहे स्टूूडेंट ने लगाई फांसी, परिजनों ने किया मामला छुपाने का प्रयास

सह.सम्पादक अतुल जैन की रिपोर्ट

शिवपुरी। खबर जिले के कोलारस नगर से आ रही हैं कि कोलारस में रहने वाले एक स्टूडेंट ने अपने घर पर फांसी लगाकर अपने प्राण त्याग दिए। बताया जा रहा था मृतक 4 अप्रैल को इंदौर से कोलारस लौटा था। प्रशासन ने जांच कर हॉम क्वारेटाईन कर दिया था।

कोलारस में स्थित रमतला में रहने वाले नरेश जाटव उम्र 20 वर्ष पुत्र काशीराम जाटव की मौत हो गई। नरेश इंदौर मे रहकर पढाई कर रहा था। परिजनो का कहना हैं कि नरेश ने फांसी लगा कर अपनी जान दी हैं। लेकिन परिजनो ने इस मामले को आज सुबह से ही प्रशासन से छुपाकर रखा और परिजन नरेश की अंतोयष्टि करने की तैयारी कर रहे थे।

नरेश जाटव लेकिन प्रशासन को इस मामले की किसी ने सूचना दी। प्रशासन के पास पहले यह सूचना पहुंची की नरेश को हॉम क्वारेंटाईन किया गया था। अब उसकी आज रात मौत हो गई। इससे पूरे प्रशासन में हडकंप मच गया।

जानकारी मिल रही हैं कि इस मामले की सूचना पर कोलारस थाने की पुलिस और कोलारस की बीएमओ अल्का त्रिवेदी स्वास्थय विभाग की टीम के साथ घर पर पहुंची। प्रशासन ने लाश को अपनी जब्ती में लिया हैं। इस पूरे मामले में सवाल खडे हो रही हैं कि नरेश के परिजनो ने इस मामले को दबाने का प्रयास क्यो किया।

अगर उसने फांसी लगाई तो पुलिस को सूचना क्यो नही दी। परिजन अभी भी कितना झूठ बोल रहे हैं यह मृतक की पीएम के बाद ही क्लीयर होगा कि नरेश की मौत फांसी लगाने के कारण हुई हैं कि अन्य कोई कारण से।

बताया जा रहा था कि नरेश जब से हॉम क्वारेंटाईन किया गया था,जब से बह घर से बहार नही निकला। किसी पडौंसी ने नरेश को घर से बहार नही देखा। नरेश की मोत के कारण कोलारस में अफवाहो का बाजार गर्म हो गया हैं।

इनका कहना हैं

इस मामले की सूचना की मिली मौके पर पहुंचे तो प्रथम द्धष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा हैं। पूरा मामला पीएम की रिर्पोट आने के बाद ही क्लीयर होगा। मृतक को हॉम क्वारेंटाईन भेजा गया था।

सतीश सिंह चौहान,थाना प्रभारी कोलारस  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *