Domain Registration ID: D414400000002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008 fr-filmstreaming.com filmstreaming
swastik jain April 24, 2020

नवागत सीएमएचओ ने ली बैठक

जिला अस्पताल से वरिष्ठ चिकित्सक नदारद

धार जिला ब्यूरो चीफ स्वस्तिक जैन की रिपोर्ट

धार। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ आर सी पनिका ने आज जिला अस्पताल प्रबंधन की बैठक ली।
अस्पताल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बैठक में डॉ पनिका ने स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि विश्व स्वास्थ्य संगठन के द्वारा जारी निर्देशों का सख्ती से पालन करना है और कर्मचारियों को भयमुक्त, निडर होकर कार्य करने के लिए प्रेरित किया। कोरोना वायरस की महामारी से निपटने के लिए तैयार रहना हैं, हमारे पास संसाधनों की कमी नहीं है, औऱ हमे विश्वास है कि हम कोरोना महामारी को हराने में सफल होंगे।
अस्पताल सूत्रों ने बताया कि अभी कोरोना वायरस की जांच के सेम्पल पेंडिंग चल रहे हैं, इसका कारण यह है कि वर्तमान में इंदौर प्रयोगशाला में लगभग 2500 सेम्पल जांच के लिए पेंडिंग हैं और भोपाल में अनुमानित 1500 सेम्पल जांच के पेंडिंग हो चुके हैं, और प्रयोगशाला में कार्य करने वाले कर्मचारी लगातार कार्य करने से स्वयं भी अस्वस्थ हो गए हैं। वह भी इंसान हैं कोई मशीन नहीं दिन रात प्रयोगशाला में सैम्पलों की जांच की जा रही है। अस्वस्थ कर्मचारियों की जगह दूसरे कर्मचारियों से कार्य करवाया जा रहा है। धार जिले की कोरोना जांच के सेम्पल इंदौर, भोपाल, औऱ पुणे में भेजी जाती हैं।
जिला अस्पताल के मिली जानकारी के अनुसार अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सक अपने कार्य के प्रति लापरवाही बरत रहे है और अपने कर्तव्य से नदारद चल रहे हैं। जबकि कोरोना महामारी के चलते प्रायवेट डॉक्टरों ने जनहित को देखते हुए अपनी सेवाएं जिला अस्पताल को दी है।

SD TV (JAIN TV)

SD TV (MOVIE & ENTERTAINMENT)

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*