Domain Registration ID: D414400000002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008
Atul Jain April 24, 2020

सह.सम्पादक अतुल जैन की रिपोर्ट

भोपाल। भोपाल में पदस्थ सीएसपी श्री सलीम खान ने रमजान से पहले मुस्लिम समाज को सावधान करते हुए अपील की है कि किसी भी प्रकार की अफवाह पर विश्वास करके लॉक डाउन का उल्लंघन ना करें। क्योंकि महामारी के समय लॉकडाउन का फरमान नबी की तरफ से भी है।
श्री सलीम खान ने अपनी अपील में कहा है कि कोरोनावायरस के दौरान रमजान के महीने में आने वाले बवाल को हम टाल सकते हैं। हिंदुस्तान के अंदर लाखों मस्जिदें हैं। इनमें से कई मस्जिदों में यह घटना हो सकती है कि कुछ मुसलमान तरावी की नमाज के लिए मस्जिद जाएं, भीड़ इकट्ठा करके इफ्तार पार्टी करें।

आपके फोन में कुछ मैसेज इस तरह आ सकते हैं कि भारत सरकार आपकी तराबीह की नमाज को रोकने के लिए इस तरह की साजिश रच रही है। अगर तरावीह की नमाज जमात से नहीं पड़ी तो फलां आपदा आ सकती है। कोई भी समझदार मुसलमान ऐसे message नहीं भेजेगा ये तो सिर्फ फ़ितनापरस्त लोगों की हरकतें होंगी।

आप सावधान रहें और ऐसे मैसेज को फॉरवर्ड ना करें। आप अपने घर पर ही नमाज पढ़ें। घर पर ही रोजा_रखें और तराबीह की नमाज भी घर पर ही पढ़ें। घर पर ही इफ्तार करें। किसी भी तरह के बहकावे में आकर किसी को कोई भी मौका ना दें। महामारी में lockdown का फरमान हमारे नबी की तरफ से भी है और उसका पालन करें।

SD TV (JAIN TV)

SD TV (MOVIE & ENTERTAINMENT)

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*