manish kumat April 23, 2020


आंगनवाड़ी कार्यकर्ता-सहायिकाओं ने देेश के शहीद हुए कोरोना यौद्धाओं को सोशल डिस्टेनसिंग के साथ दी श्रद्धांजलि,
भारतीय मजूदर संघ के जिला संयोजक एवं पेंंशनर्स महासंघ के जिलाध्यक्ष श्री शर्मा ने अपने घर पर परिवार के साथ दी भावभीनी श्रद्धांजलि


झाबुआ। देष में कोरोना वायरस (कोविड-19) जैसी जानलेवा और भयावह महामारी से संक्रमिम मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रहीं है। इस बीच कोरोना पॉजीटिव अनेक लोग अपने हौंसलों और समय पर नियमित उपचार तथा इच्छा शक्ति के बल पर स्वस्थ भी हो रहे है, लेकिन जिन लोगों की मृत्यु हो रहीं है, वह तस्वीर बेहद चिंताजनक और अत्यंत दुख देने वाली है। विषेषकर उन लोगों की मृत्यु, जो देष में कोरोना यौद्धाओं के रूप में डॉक्टर्स, पुलिसकर्मी, स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी, नर्सेस, पैरामेडिकल स्टॉफ की मृत्यु होना देषवासियों को काफी ठेस पहुंचाता है।
देश में अब तक कोरोना से मृतकों और कोरोना यौद्धाओं के शहीद होने पर उन्हें भावभरी श्रद्धांजलि देने हेतु भारतीय मजदूर संघ मप्र के निर्देष पर मप्र आंगनवाड़ी कार्यकर्ता सहायिका संघ की प्रदेष कार्यकारिणी सदस्य श्रीमती गंगा गौयल के नेतृत्व में जिले की सभी आंनगवाड़ी केंद्रों पर 22 अप्रेल, बुधवार को शाम 4 से 4.15 बजे तक एकजुटता दिवस मनाया गया। जिसमें आंगनवाड़ी केंद्रों में आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं और सहायिकाओं ने देष के जांबाज कोरोना यौद्धाओं,, जिन्होंने कोरोना से लड़ने के युद्ध में अपनी जान गवाई, उन्हें दो मिनिट का मौन रखकर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। अंत में सभी ने राष्ट्रगान गाया और भारत माता तथा वंदे मातरम् के सामूहिक जयघोष लगाएं। इस दौरान सभी कार्यकर्ताएं केंद्र पर मुंह पर मास्क या कपड़ा बांधे सोषल डिस्टेनसिंग के पालन के साथ शामिल हुई!


घर पर दी भावभीनी श्रद्धांजलि


22 अप्रेल, बुधवार शाम 4 से 4.15 बजे के बीच शहर के गोपाल कॉलोनी निवासी भारतीय मजदूर संघ के जिला संयोजक, सेवानिवृत्त अधिकारी-कर्मचारी पेंषनर्स महासंघ के जिलाध्यक्ष तथा वरिष्ठ नागरिक परिसंघ के संभागीय गोपालकृष्ण शर्मा द्वारा अपने परिवार तथा आसपास के रहवासियों के साथ मुंह पर मास्क पहनकर एवं सोषल डिस्टेनिसंग में दूरी बनाकर खड़े होकर हाथ जोड़कर देष में शहीद जांबाज कोरोना यौद्धाओं और अन्य सभी कारोना से मृतकों को भावभनी श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इस दोरान विषेष रूप से श्रीमती मधुलता शर्मा, सुनिता शर्मा, अष्विन गौयल, सुनिता गौयल, आषीष शर्मा, राजेन्द्र गौयल, सज्जनसिंह सिसौदिया आदि उपस्थित रहे। गोपालकृष्ण शर्मा ने अपनी ओर संदेष जारी करते हुए कहा कि कोरोना वायरस (कोविड-19) से बचने के लिए सभी लोग देष के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मप्र के मुख्यमंत्री षिवराजसिंह चौहान के निर्देषों का पालन करते हुए अपने घरों पर ही रहे। सोषल डिस्टेनसिंग का पूरी तरह से पालन करे। घरों से अनावष्यक रूप से बाहर नहीं निकलते हुए जिला प्रषासन एवं पुलिस प्रषासन को सुरक्षा और कानून व्यवस्था में पूर्ण सहयोग प्रदान करे।


फोटो 004 -ः जिले के आंगनवाड़ी केंद्रों पर कार्यकर्ताओं और सहायिकाओं ने देष में कोरोना मृतकों और शहीद कोरोना यौद्धाओं को दी भावभीनी श्रद्धांजलि


फोटो 005 -ः झाबुआ के गोपाल कॉलोनी में गोपालकृष्ण शर्मा ने अपने परिवार एवं आसपास के रहवासियों के साथ कोरोना यौद्धाओं को हाथ जोड़कर नमन किया।

SD TV (JAIN TV)

SD TV (MOVIE & ENTERTAINMENT)

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*