Domain Registration ID: D414400000002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

संपूर्ण लॉकडाउन में श्री संकट मोचन हनुमान मंदिर सेवा समिति द्वारा घर बैठे ओपन प्रतियोगिता 22 अप्रेल को ,ईश्वर प्रार्थना से संबंधी वीडियो बनाकर व्हाट्स-एप पर इन नंबरों पर करे सेंड विजेताओं को लॉकडाउन समाप्ति के बाद किया जाएगा पुरस्कृत

संपूर्ण लॉकडाउन में श्री संकट मोचन हनुमान मंदिर सेवा समिति द्वारा घर बैठे ओपन प्रतियोगिता 22 अप्रेल को,
ईश्वर प्रार्थना से संबंधी वीडियो बनाकर व्हाट्स-एप पर इन नंबरों पर करे सेंड
विजेताओं को लॉकडाउन समाप्ति के बाद किया जाएगा पुरस्कृत


झाबुआ। कोरोना वायरस (कोविड-19) से रोकथाम हेतु इन दिनों शहर में लगे संपूर्ण लॉकडाउन के बीच श्री संकट मोचन हनुमान मंदिर सेवा समिति द्वारा घर बैठे ओपन प्रतियोगिता का आयोजन 22 अप्रेल को किया जा रहा है। यह प्रतियोगिता शहर के जूनियर एवं सीनियर वर्ग के छात्र-छात्राओं के लिए आयोजित की जा रहीं है। जिसमें बालक-बालिकाओं को कोरोना वायरस से देष को मुक्ति दिलाने के लिए ईष वंदना (ईष्वर की प्रार्थना करते हुए) वीडियों बनाकर व्हाट्स-एप पर सेंड करना है। निर्णायकों द्वारा सर्वश्रेष्ठ वीडियों का चयन कर विजेताओं को लॉकडाउन समाप्ति के बाद पुरस्कृत किया जाएगा।
जानकारी देते हुए समिति अध्यक्ष अरूण भावसार ने बताया कि आज कोरोना वायरस जैसी जानलेवा और भयावह महामारी से देष में लगे लगे लॉकडाउन के बीच देषवासियों को अपने घरों पर ही रहकर ईष्वर से यह महामारी देष से जल्द से जल्द समाप्त होकर चारो ओर शांति और भाईचारे का वातवरण निर्मित हो, ऐसी प्रार्थना करना है। जिसके दृष्टिगत ही श्री संकट मोचन हनुमान मंदिर सेवा समिति द्वारा 22 अप्रेल को दोपहर 3 से रात्रि 9 बजे तक घर बैठे ओपन प्रतियोगिता का आयोजन रखा गया है।


दो वर्गों में होगी प्रतियोगिता


यह प्रतियोगिता दो वर्ग में होगी। जिसमें जूनियर समूह में कक्षा प्रथम से लेकर 7वीं तक एवं सीनियर समूह में कक्षा 8वीं से लेकर 12वीं तक के विद्यार्थी अपने घर बैठे कोरोना वायरस से रोकथाम हेतु ईष वंदना, ईष्वर से प्रार्थना करते हुए वीडियो बनाकर समिति के महेन्द्रकुमार खुराना के मोबाईल नंबर 94259-93587, अरूण भावसार 78693-39800, सीमा चौहान 98270-12772, गजेन्द्रसिंह चंद्रावत 94240-64533, राकेष झरबड़े 94250-33788 मोबाईल नंबर पर व्हाट्स-एप पर भेज सकते है। वीडियों में मुखड़ा (स्थायी) एवं एक ही अंतरा लेना है। वीडियों के प्रारंभ में अपना एवं अपने माता-पिता का नाम बताने के पश्चात् प्रस्तुतिकरण देना है। निर्धारित की गई समयावधि में भेजे गए वीडियों को ही मान्य किया जाएगा।


विजेताओं को किया जाएगा पुरस्कृत


भेजे गए समस्त वीडियों का अवलोकन निर्णायकों द्वारा करने के बाद दो वर्गों में प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले विजेताओं एवं समस्त सहयोगियों को लॉकडाउन समाप्ति के बाद पुरस्कृत किया जाएगा। श्री संकट मोचन हनुमान मंदिर सेवा समिति के समस्त पदाधिकारी-सदस्यों, महिला इकाई एवं युवा इकाई के भी समस्त सदस्यों ने इस घर बैठे ओपन प्रतियोगिता में शहर के बालक-बालिकाओं से अधिक से अधिक संख्या में भाग लेकर इसे सफल बनाने की अपील की है।


फोटो 001 -ः श्री संकट मोचन हनुमानजी, हनुमान टेकरी झाबुआ।

SD TV (JAIN TV)

SD TV (MOVIE & ENTERTAINMENT)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *