Domain Registration ID: D414400000002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008 fr-filmstreaming.com filmstreaming
Naresh Chauhan Deldar April 21, 2020

परबत सुथार की रिपोर्ट
जालोर 21 अप्रेल। सभी मस्जिदों के पेश ईमाम मौलाना एवं शहर के मुस्लिम समुदाय के गणमान्य नागरिकों ने आश्वस्त किया है कि वे कोरोना संक्रमण बचाव प्रबन्धन को ध्यान में रखते हुए रमजान दौरान अता की जाने वाली सभी नमाजें एवं रोजाइफ्तार घरों में ही करेंगे और लॉक डाउन के सभी नियमों तथा सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करेंगे। इस संबंध में वे एक अपील भी जारी करेंगे कि इस हेतु नमाज अता करने मस्जिदों में नहीं जायें एवं लॉक डाउन के नियमों का पालन करें।
यह निर्णय मंगलवार उपखंड अधिकारी चम्पालाल जीनगर के कार्यालय में आयोजित मौलाना एवं शहर के मुस्लिम समुदाय के गणमान्य नागरिकों की सामूहिक बैठक में लिया गया और इसमें सभी ने सहयोग करने की वचनबद्धता जाहिर की।
बैठक में जामा मस्जिद के पेशे ईमाम शफी शाह एवं दाउद सैयदों की मस्जिद के पेश ईमाम न्याज अहमद, पिंजारों की मस्जिद के मोहम्मद वकार आजम, हब्सियों की मस्जिद के मोहम्मद सलीम शाह एवं केजीएन मस्जिद के पेश ईमाम अरबाव अली तथा मुस्लिम समुदाय के गणमान्य नागरिकों में सिकन्दर अली सैयद, सरदार खान खोखर, नजीम खां, इकबाल काजी, हुसैन शाह व शाकिर अली मौजूद थे।

SD TV (JAIN TV)

SD TV (MOVIE & ENTERTAINMENT)

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*