Domain Registration ID: D414400000002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने प्रदेश के नाम दिया संदेश – 20 अप्रैल से ग्रीन जोन क्षेत्रों में छूट पर कोई बात नहीं की।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने प्रदेश के नाम दिया संदेश – 20 अप्रैल से ग्रीन जोन क्षेत्रों में छूट पर कोई बात नहीं की।

झाबुआ- मध्यप्रदेश में लगातार बढ़ रही कोरोना संक्रमित मरीजो की संख्या पर अत्यधिक चिंता व्यक्त की। साथ ही बताया कि अब इंदौर और भोपाल में कोरोना संक्रमित मरीजों के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार भी हो रहा है, पूरा प्रदेश कोरोना से मिलकर लड़ाई लड़ रहा है, निश्चित ही मध्यप्रदेश जीतेगा और कोरोना हारेगा। सीएम ने कहा इंदौर में थाना प्रभारी की कोरोना से मृत्यु होने पर उनके स्थान पर उनकी पत्नी को सब इंस्पेक्टर पद पर नियुक्ति दी जाएगी। साथ ही उनकी पत्नी को आगामी 15 अगस्त, स्वतंत्रता दिवस पर कर्मवीर चक्र से नवाजा जाएगा। कोरोना से जिन चिकित्सक, स्वास्थ्यकरमियो की मृत्यु हुई है, उन्हें 10-10 हजार रुपए तक की सहायता दी जाएगी। ऑनलाइन शॉपिंग पर पूरी तरह से बैन रहेगा। छोटे व्यापारियों को प्रोत्साहन दिया जाएगा। छोटे-छोटे धंधे खुलवाकर उनकी पूरी मदद की जाएगी। किसानों के खातों में आने वाले समय में करोड़ो की राशि जमा की जाएगी। तेंदूपत्ता संग्रहण कर ग्रामीणों की आर्थिक मदद की जाएगी। प्रदेश की जनता से सोशल डिसटेनसिंग का पूरी तरह पालन करवाया जाएगा। आवश्यक कार्यो के लिए निकलने पर मास्क पहनना अनिवार्य होगा। 20 अप्रैल से ग्रीन जोन क्षेत्रों में छूट पर कोई बात नहीं की। सरकारी कार्यालय खुल सकते है, पर वहां सोशल डिसटेनसिंग का पूर्णत पालन करवाया जाएगा। बुजुर्गो, बीमार व्यक्ति, बच्चों के घर से बाहर निकलने पर पूरी तरह रोक लगाई।

SD TV (JAIN TV)

SD TV (MOVIE & ENTERTAINMENT)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *