Domain Registration ID: D414400000002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008
Atul Jain April 17, 2020

सह.सम्पादक अतुल जैन की रिपोर्ट

ग्वालियर। लॉक डाउन में पुलिस की रोका टोकी से बच निकलने के लिए लोग तमाम तरह के जतन कर रहे हैं भले ही ये कानूनी रूप से गलत ही क्यों ना हो। ऐसा ही एक मामला ग्वालियर में सामने आया जब एक फौजी एंबुलेंस को टैक्सी बनाकर दिल्ली से ग्वालियर आ गया। शहर की सीमा पर उसे पकड़ लिया गया। वहीं एंबुलेंस ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया गया है और उसकी एंबुलेंस जब्त कर ली गई है।

पुरानी छावनी थाने के टी आई राजीव गुप्ता के मुताबिक निरावली चेकिंग पॉइंट पर तैनात स्टाफ को मुरैना साइड से एक एंबुलेंस आती दिखाई दी । स्टाफ ने उसे चेक करने के लिए रोका लेकिन ड्राइवर के बताने पर कि उसमें मरीज नहीं है तो पुलिस को शक हुआ । जब पूछताछ की तो एंबुलेंस में लांस नायक रजत सिंह अपनी पत्नी के साथ मिले। फौजी रजत सिंह ने बताया कि वो दिल्ली से आ रहे हैं उन्हें कोई गाड़ी नहीं मिली, ग्वालियर आना जरूरी था और ये एंबुलेंस ड्राइवर तैयार हो गया इसलिए इसमें आ गया। फौजी ने पुलिस को अधिकृत कर्फ्यू पास भी दिखाया। हालांकि इस दौरान पुलिस की फौजी से बहस भी हुई। पुलिस ने इस बात पर नाराजगी जताई कि एक फौजी होकर गैर कानूनी काम कर रहे हो।

उधर पुलिस ने एंबुलेंस ड्राइवर धर्मपाल पर एंबुलेंस में सवारी लेकर चलने का दोषी पाते हुए मामला दर्ज कर लिया। पूछताछ में ड्राइवर ने बताया कि 12 रुपये किलो मीटर के हिसाब से किराया तय हुआ था। मुझे कहा गया था कि इनकी माँ बीमार हैं ग्वालियर से लाना है इसलिए आ गया। बहरहाल पुलिस ने मामला जाँच में लेकर लांस नायक रजत सिंह और पत्नी को घर में रहने की हिदायत देकर छोड़ दिया जबकि ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है।

SD TV (JAIN TV)

SD TV (MOVIE & ENTERTAINMENT)

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*