Domain Registration ID: D414400000002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008
Matin Raza April 16, 2020

समाजसेवी आनंद ने बढ़ाया मदद का हाथ
चिन्हित जरूरतमंद तक पहुंचाई खाद्य सामग्री
लालबर्रा
= कोरोना संकट से निबटने के लिए सरकार ने लॉकडाउन की अवधि तीन मई तक बढ़ा दी है। गरीब,असहाय व शारीरिक रूप से कमजोर लोगों के सामने अभी बड़ी समस्या है। ऐसे लोगों को खाने-पीने की समस्या नहीं हो इसके लिए सरकार के साथ ही विभिन्न संगठनों की ओर से राहत देने का काम जारी है। इसी परिपेक्ष में नगर मुख्यालय से लगभग 12 किलोमीटर दूर स्थित ग्राम पंचायत कंजई सरपंच श्रीमती कामिनी बिसेन व कांग्रेस कमेटी जिला महासचिव आनंद बिसेन ने जरूरतमंदों की मदद हेतु मदद का हाथ बढ़ाया है!

उक्त पदाधिकारियों द्वारा ग्रामीणों को चिन्हित कर रोजमर्रा की चीजो की कीट तैयार कर निशुल्क भेट करने का कार्य किया जा रहा है! जिससे रोज कमाने और रोज खाने वालों को बड़ी राहत मिली है।

मिली जानकारी के अनुसार करीब 70-80 जरूरतमंद परिवारों के बीच खाद्य सामग्रियों के तहत दाल,चावल,शक्कर,तेल,नमक साबुन डिटर्जेंट पाउडर तथा सोयाबीन बड़ी प्रदान किया गया। वही शारीरिक रूप से कमजोर लोगों के घर तक खाद्य सामग्री पहुंचाई गई है। विदित हो कि इससे पूर्व बिसेन दंपत्ति द्वारा गांव को पूरी तरह सेनीटाइजर एवं बैंक में पहुंचे उपभोक्ताओं के लिए सामियाना व शुद्ध पेयजल की व्यवस्था की गई थी इस कार्य की जरूर प्रशंसा की जा रही है!!

SD TV (JAIN TV)

SD TV (MOVIE & ENTERTAINMENT)

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*