Domain Registration ID: D414400000002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

पॉजिटीव मरीज के संपर्क में आने वाली की लंबी लिस्ट, जिला प्रशासन ने जारी की तलाश

सह.सम्पादक अतुल जैन की रिपोर्ट

जबलपुर। सराफा के सुशील राठौर के रिपोर्ट आने के बाद हड़कंप मच गया है। सुशील राठौर को पॉजिटिव पाए जाने के बाद प्रशासन अब इनके संपर्क में आए लोगों की तलाश कर रहा है।

हाल ही में राशन दूकान गए थे सुशील राठौर

इस बीच एक चौकाने वाली खबर ने न सिर्फ प्रशासन बल्कि पूरे शहर के होश उड़ा दिए हैं।जानकारी के मुताबिक सुशील राठौर ने 11अप्रैल को सराफा स्थित राशन दूकान क्रमांक 3316121 महावीर उपभोक्ता भंडार से 10 किलो चावल प्राप्त किया था।हैरानी की बात ये है कि उसी दिन इस राशन दूकान से तीन दर्जन से अधिक लोग राशन लेने पहुंचे थे।अब इस जानकारी के सामने आने के बाद न सिर्फ राशन दुकान संचालक बल्कि दुकान से गल्ला खरीदने वाले तीन दर्जन से अधिक लोगों उनके परिजन और उनके संपर्क में आने वाले कई लोगों को संक्रमण का खतरा बढ़ गया है।

और लंबी हुई संक्रमण की चेन

जबलपुर में कोरोना वायरस संक्रमण की चैन धीरे धीरे लंबी हो सकती है।बहरहाल प्रशासन के सामने सबसे बड़ी चुनौती इन सभी संदिग्धों की तलाश कर उन्हें क्वारंटाइन करने और उनकी जांच करने की है।

जबलपुर में अभी ये है केसों की स्थिति

जबलपुर जिले में अभी तक कोरोना वायरस संक्रमण के पॉजिटीव मरीजो कि संख्या 13 है इनमें से 6 मरीज ठीक होकर अपने अपने घर भी चले गए है पर अब अचानक सुरेंद्र सोनी के पाजिटिव आ जाने के बाद एक बार फिर ये चेन बढ़ रही है।

SD TV (JAIN TV)

SD TV (MOVIE & ENTERTAINMENT)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *