fr-filmstreaming.com filmstreaming
Shobhit Jain April 14, 2020

होशंगाबाद।

क्लस्टर कन्टेनमेंट प्लॉन का प्रभावी क्रियान्वयन सुनिश्चित करे 

आवश्यक वस्तुओ की / आपूर्ति बाधित न हो 

कलेक्टर धनंजय सिंह ने सभी अनुविभागीय अधिकारी राजस्व को निर्देशित किया है कि वे अपने क्षेत्र में कोरोना संदिग्ध मरीजो की एडवांस कान्टेक्ट ट्रेसिंग कर  क्वारेंटाइन किया जाना सुनिश्चित करे। उन्होंने कहा कि मोबाईल हैल्थ टीम एवं रेपिड रिस्पांस टीम की नियमित समीक्षा करे व शतप्रतिशत कोरोना संबंधी स्क्रीनिंग किया जाना सुनिश्चित कराए। कलेक्टर  सिंह वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से संबोधित कर रहे थे। 

कलेक्टर  सिंह ने आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति बाधित न हो यह सुनिश्चित करने के निर्देश सभी एसडीएम को दिये। कलेक्टर ने इटारसी नगर में  कोरोना संक्रमित क्षेत्रों में कंटेनमेंट जोन में क्लस्टर कंटेनमेंट प्लान का प्रभावी क्रियान्वयन करने की बात कही। उन्होंने कहा कि चिन्हित कंटेनमेंट जोन में सीसीटीव्ही एवं ड्रोन के माध्यम से प्रभावी निगरानी रखी जाए व कंट्रोल रूम का प्रभावी क्रियान्वयन सुनिश्चित करे।

कलेक्टर सिंह ने सभी मुख्य नगर पालिका अधिकारियों को निर्देशित किया है कि वे सभी नगरीय निकायों में नियमित रूप से हाइपोक्लोराईट एवं ब्लीचिंग पावडर का पर्याप्त छिड़काब किया जाना सुनिश्चित कराएं। 

कलेक्टर  सिंह ने 15 अप्रैल से प्रारंभ होने वाली गेहूं खरीदी की समीक्षा करते हुए कहा कि कृषकबंधु एसएमएस प्राप्त होने के उपरांत ही खरीदी केन्द्र पर अपनी उपज लेकर आए।

कलेक्टर  सिंह ने कहा कि कोरोना संक्रमण के प्रसार की रोकथाम हेतु खरीदी केन्द्रो पर कार्यरत कर्मचारियो के मध्य न्यूनतम 3 मीटर की दूरी बनाए रखे तथा केन्द्रो पर आने वाले कृषकबंधु भी सोशल डिस्टेसिंग के मापदंडो का अनिवार्य रूप से पालन करे। 

उल्लेखनीय है कि कलेक्टर सिंह ने कोरोना वायरस की रोकथाम हेतु सोशल डिस्टेंसिंग के मापदंडो का बेहतर पालन के लिए जनअभियान परिषद के सदस्यों की व्यवस्था खरीदी केन्द्रो पर किये जाने के निर्देश दिये हैं।

SD TV (JAIN TV)

SD TV (MOVIE & ENTERTAINMENT)

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*