Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

Please Play for Watching SD News Live TV (News + Entertainment)

हिमाचल नगर निगम चुनाव में कांग्रेस का परचम.


हिमाचल नगर निगम चुनाव में कांग्रेस का परचम.

Solan MC Elections: चार नगर निगम चुनावों में कांग्रेस ने पालमपुर और सोलन में भाजपा को चित्त किया है. भाजपा केवल मंडी में जीत हासिल कर सकी है. धर्मशाला में अभी पेंच फंसा हुआ है. यहां किसी भी पार्टी को स्पष्ट बहुमत नहीं मिला है.

सोलन. हिमाचल प्रदेश के सोलन (Solan) जिले में नगर निगम पर कांग्रेस ने कब्जा कर लिया है. पहली बार हुए चुनाव में कांग्रेस (Congress) ने बाजी मारी है. 17 में से 9 वार्डों पर कांग्रेस ने विजय हासिल कर ली है. सात सीटें भाजपा और एक सीट पर आजाद प्रत्याशी को जीत मिली है. जीत के बाद कांग्रेस ने शहर में विजय रैली निकाली. रैली सोलन के रेस्टहाउस से सोलन के शूलिनी माता मंदिर तक विजयी रैली (Rally) निकली गई.विजयी रैली में कांग्रेस के नगर निगम प्रभारी राजेंद्र राणा, सोलन के विधायक धनीराम शांडिल समेत कई दिग्गज नेता मौजूद रहे. कार्यकर्ताओं में भारी जोश देखा गया और विजेता पार्षदों ने शहरवासियों का रैली के माध्यम से धन्यवाद  किया.

क्या बोले नेतागण
प्रभारी राजेंद्रराणा ने कांग्रेस की नगर निगम बनाने के लिए शहरवासियों का धन्यवाद किया और कहा कि जैसे ही नगर निगम पर कांग्रेस के निर्वाचित पार्षद पद भार संभालेंगे, वह शहरवासियों को किए वायदे पूरे कुछ ही दिनों में पूर्ण करना आरम्भ कर देंगे. सोलन वासियों को न्यूनतम दर पर पानी उपलब्ध करवाएंगे और पानी शहर वासियों को प्रतिदिन उपलब्ध करवाया जाएगा. उन्होंने कहा कि हर घर से निशुल्क कूड़ा उठाया जाएगा. इसके अलावा, जो वायदे कांग्रेस ने घोषणा पत्र में किए हैं, उन्हें जल्द से जल्द पूरा करेंगे. उन्होंने कहा कि जो कांग्रेस कहती है, वह कर के दिखाती है. यह बात आने वाले समय में साबित होगी. वायदे तो हर बार सोलन की जनता से किए जाते रहे है, लकिन उन्हें पूर्ण नहीं किया जाता है. यही कारण है कि हर बार सत्ता बदलती है. लेकिन समस्याएं जस की तस बनी रहती हैं.बता दें कि चार नगर निगम चुनावों में कांग्रेस ने पालमपुर और सोलन में भाजपा को चित्त किया है. भाजपा केवल मंडी में जीत हासिल कर सकी है. धर्मशाला में अभी पेंच फंसा हुआ है. यहां किसी भी पार्टी को स्पष्ट बहुमत नहीं मिला है.







Source by [author_name]

Avatar

Leave a Reply