Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

Please Play for Watching SD News Live TV (News + Entertainment)

UP: कोरोना संक्रमण देखते हुए मेरठ में नाइट कफ्र्यू को लेकर आज जिला प्रशासन निर्णय लेगा. (Photo: मेरठ के बस अड्डे पर हाल)


UP: कोरोना संक्रमण देखते हुए मेरठ में नाइट कफ्र्यू को लेकर आज जिला प्रशासन निर्णय लेगा. (Photo: मेरठ के बस अड्डे पर हाल)

Meerut News: मेरठ में बीते चौबीस घंटे के दौरान कोरोना के 119 नए केस सामने आए हैं. कोरोना मरीजों का कुल आंकड़ा यहां 22408 हो गया है. वहीं 24 घंटे में मेरठ में कोरोना से दो और मौतें हुई हैं.

मेरठ: उत्तर प्रदेश में कोरोना (COVID-19) के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं. कई शहरों में तो नाईट कर्फ्यू (Night Curfew) लगा दिया गया है. आज मेरठ (Meerut) का ज़िला प्रशासन निर्णय लेगा कि यहां भी नाईट कर्फ्यू लगाया जाए या नहीं. एक तरफ कोरोना के केसेज़ लगातार बढ़ते जा रहे हैं तो दूसरी तरफ लोगों की लापरवाही भी लगातार बढ़ती जा रही है. ख़ासतौर से रोड़वेज़ बस स्टैंड और बाज़ार का बुरा हाल है. मेरठ के भैंसाली बस अड्डे का न्यूज़ 18 ने जायज़ा लिया तो ऐसा लगा मानों रोड़वेज़ की बसें कोरोना का भी परिवहन कर रही हैं. यहां ज्यादातर लोग बिना मास्क के ही बेफिक्र नज़र आए. यहां तक कि ड्राइवर और कंडक्टर भी बिना मास्क के ही नज़र आए. कई दुकानदार मास्क बेच रहे हैं लेकिन ख़ुद ही मास्क नहीं लगाए हैं.यही हाल मेरठ के अन्य सार्वजनिक जगहों का है. लालकुर्ती बाज़ार, घंटाघर, कोटला बाज़ार, लिसाड़ी गेट, देहली गेट क्षेत्र का तो और बुरा हाल है. यहां गिनती के लोग ही मास्क लगाए नज़र आ रहे हैं.

Youtube Video

मास्क नहीं पहनने वाले अब तक 1147 लोगों का चालानमेरठ पुलिस तीन दिन से मास्क को लेकर अभियान भी चला रही है. अब तक यहां 1147 लोगों का चालान किया जा चुका है. लगभग छह लाख रुपए चालान में वसूले जा चुके हैं. लेकिन फिर भी लोग मानने को राज़ी नहीं है. आईजी मेरठ रेंज प्रवीण कुमार का कहना है कि मास्क न लगाने पर और सख्ती की जाएगी.119 नए केस, 2 की मौत

ये हाल तब है, जब बीते चौबीस घंटे के दौरान मेरठ में कोरोना के 119 नए केस रिपोर्ट हुए हैं. यहां कोरोना मरीजों का कुल आंकड़ा हुआ 22408 हो गया है. बीते चौबीस घंटे में मेरठ में कोरोना से दो और मौतें हुई हैं. यहां कोरोना से कुल मरने वालों का आंकड़ा 412 पहुंच गया है. 38 और लोगों ने मेरठ में कोरोना का मात दी है. कोरोना को मात देने वालों का कुल आंकड़ा 21267 पहुंच गया है.







Source by [author_name]

Avatar

Leave a Reply