Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

Please Play for Watching SD News Live TV (News + Entertainment)


दमोह के ग्राम इमलिया घाट में पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री उमा भारती, केंद्रीय मंत्री श्री प्रहलाद पटेल एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णु दत्त शर्मा ने भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह के समर्थन में की सभा

दमोह : भारतीय जनता पार्टी गरीबों के हितों का संरक्षण और उनके उत्थान के लिए काम करती है। केंद्र की हमारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेतृत्व वाली सरकार और मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह जी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार की योजनाएं गरीबों के कल्याण के लिए ही संचालित हो रही हैं। भारतीय जनता पार्टी विकास का पर्याय है। इसलिए दमोह के विकास के लिए यह जरूरी है कि आगामी 17 तारीख को होने वाले मतदान में आपका भी एक-एक वोट भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी राहुल सिंह को मिले। यह बात भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने आज गुरुवार को इमलिया घाट में भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह के समर्थन में आयोजित जन सभा को संबोधित करते हुए कही। जनसभा को केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल, पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री उमा भारती एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा आदि नेताओं ने संबोधित किया।

विकास, विचार और राहुल के त्याग के लिए भाजपा को वोट करें: प्रहलाद पटेल

सभा में उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने कहा कि आज जो परिस्थिति बनी है उससे हमारी जिम्मेदारी और अधिक बढ़ जाती है। आज दुष्प्रचार करने की कोशिश की जा रही है। इसलिए आप सब की जिम्मेदारी है कि विकास, विचार और राहुल सिंह के त्याग के लिए मतदान करें। उन्होंने कहा कि यह स्वाभिमान और शुचिता की लड़ाई है, जिसमें हमें विजयी होना है।


भाजपा को जिताना मतलब भारत को बचाना : उमा भारती

जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री उमा भारती ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी बहुत मजबूत वट वृक्ष है। यह तपस्या के आधार पर खड़ा हुआ संगठन है। गरीबों के दर्द को समझने वाले लोग केवल भाजपा में ही हैं। इसलिए भाजपा को जिताने का मतलब भारत को बचाना है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को भरोसा नहीं था कि उनकी सरकार बनेगी, इसलिए उन्होंने सैकड़ों वादे प्रदेश की जनता से कर दिए।

उनकी सरकार बनी तो वे वादे पूरे नहीं कर पाए, इसलिए उन्हीं की पार्टी के नेताओं ने कांग्रेस को छोड़कर भाजपा में आ गए। आज भाजपा सरकार में गरीबों के कल्याण की अनेक योजनाएं प्रदेश में संचालित हो रही हैं। इस उप चुनाव में भाजपा के पक्ष में होने वाला प्रत्येक वोट प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जाएगा। उन्होंने कहा कि दमोह के विकास के लिए राहुल सिंह के पक्ष में मतदान करें।


गरीबों का हक छीनने वाले नेता हैं कमलनाथ : विष्णुदत्त शर्मा

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने इस अवसर पर कहा कि दमोह का उपचुनाव कोई साधारण चुनाव नहीं है। यह उपुचनाव उन परिस्थितियों के कारण उत्पन्न हुआ है जो मध्यप्रदेश को दुरावस्था की ओर ले जा रही थीं। कमलनाथ गरीबों का हक छीनने वाले नेता हैं। कमलनाथ संबल योजना को बंद कर दिया। कमलनाथ ने प्रदेश की माताओं, बहनों, युवाओं, किसानों और बुजुर्गों के साथ धोखा किया। उन्होंने दमोह के उस मेडिकल कॉलेज को भी छीन लिया, जो यहां की जनता को मिलता। राहुल सिंह भी दमोह की जनता से किए गए वादों को लेकर जब कमलनाथ के पास पहुंचे तो उनकी भी अनदेखी की गई। छतरपुर, खजुराहो का मेडिकल कॉलेज भी कमलनाथ अपने गृहनगर छिंदवाड़ा ले गए। इसके विपरीप भारतीय जनता पार्टी की सरकार गांव और गरीबों के लिए काम करने वाली सरकार है। मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनते ही संबल योजना पुन: प्रारंभ हो गई। दमोह को मेडिकल कॉलेज की सौगात मिल गई। केन-बेतवा लिंक परियोजना के माध्यम से दमोह में 21 हजार हैक्टेयर क्षेत्र में सिंचाई प्रारंभ होगी। श्री शर्मा ने कहा कि भाजपा की सरकारें गरीबों के जीवन स्तर को बदलने के लिए काम करती हैं। इसलिए दमोह में विकास का यह क्रम जारी रहे इसके लिए भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह को जितांए और प्रदेश की शिवराज सिंह जी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार को और अधिक मजबूत करें।

इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी श्री राहुल सिंह, बड़ा मलहरा विधायक प्रद्युम्न सिंह लोधी ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर मप्र शासन के कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, मंत्री बृजेन्द्र यादव, अशोक नगर विधायक जजपाल जज्जी, जवेरा विधायक धर्मेन्द्र लोधी सहित बड़ी संख्या में आमजन उपस्थित थे।



Source by [author_name]

Avatar

Leave a Reply