Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

Please Play for Watching SD News Live TV (News + Entertainment)

फोटो साभार: @RubinaDilaik/Vivian Dsena/Cezanne Khan instagram


फोटो साभार: @RubinaDilaik/Vivian Dsena/Cezanne Khan instagram

रुबीना कलर्स टीवी के शो ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की (Shakti- Astitva Ke Ehsaas Ki)’ में फिर से वापसी करने जा रही हैं. लेकिन विवियन डिसेना ने शो में वापसी करने के लिए इनकार कर दिया है.

मुबई. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के सितारे बुलंदियों पर हैं. उनके पास काम के कई ऑफर हैं. एक के बाद एक लगातार काम मिलने से वे बेहद बिजी होती जा रही हैं. अब रुबीना कलर्स टीवी के शो ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की (Shakti- Astitva Ke Ehsaas Ki)’ में फिर से वापसी करने जा रही हैं. पिछले दिनों रुबीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर कर इस बारे में संकेत दे दिया था. भले फैंस की सौम्या यानी रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इस शो में लौट आईं हों लेकिन उनके हरमन यानी विवियन डिसेना ने शो में वापसी करने के लिए इनकार कर दिया है.मीडिया रिपोर्ट की माने तो विवियन डिसेना की जगह कसौटी जिंदगी की सीजन वन ( Star Plus Kasauti Zindagi Ki Season 1 ) के अनुराग बसु ( Aurag Basu ) यानी एक्टर सिजेन खान (Actor Cezanne Khan) नए हरमन ( Harman) बनकर शो में एंट्री करने वाले है. दरअसल ‘विवियन डीसेना की एंट्री लगभग तय थी लेकिन बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलैक ( Bigg Boss 14 Winner Rubina Dilaik ) के शो में आने के बाद शो की कहानी में कुछ बदलाव किए गए और इस नई कहानी को लेकर जब विवियन को अप्रोच किया गया तो मेकर्स और उनके बीच बात आगे नहीं बढ़ पाई. इसलिए अब मेकर्स ने सिजेन खान को हरमन के लिए पूछा और उनकी तरफ से हां आई. जल्द ही शो में एक और बड़ा ट्विस्ट आने वाला है, इस ट्विस्ट के तहत शो में एक लीप आएगा और सिजेन की एंट्री होगी.

इस शो में रुबीना ट्रांसजेंडर सौम्या का कैरेक्टर प्ले कर रही थीं. इसमें वे शान से जीने के लिए समाज से लड़ाई लड़ती हैं. रुबीना के शो में फिर से वापसी को लेकर उनके फैंस बहुत एक्साइटेड हैं. कलर्स टीवी ने इस शो का हाल ही में एक प्रोमो जारी किया है, जो वायरल हो गया है. प्रोमो में लाल और सफेद रंग की साड़ी पहनकर रुबीना दिलैक किसी पूजा समारोह में डांस कर रही हैं.









Source by [author_name]

Avatar

Leave a Reply