Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

Please Play for Watching SD News Live TV (News + Entertainment)

इसमें संदीपा धर और ओमकार कपूर की लीड रोल में हैं.


इसमें संदीपा धर और ओमकार कपूर की लीड रोल में हैं.

विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) एमएक्‍स प्लेयर की ओरिजिनल सीरीज ‘बिसात’ (Bisaat) लेकर आए हैं, जिसमें दर्शकों को एक दिलचस्‍प मर्डर मिस्‍ट्री देखने को मिलेगी. इसमें संदीपा धर और ओमकार कपूर की लीड रोल में हैं. इसके सभी एपिसोड 15 अप्रैल से एमएक्‍स प्‍लेयर पर फ्री में स्‍ट्रीम होंगे.

मुंबई. दिग्‍गज निर्देशक विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) ने अप्रत्‍याशित मोड़, लंबे रहस्‍यों और रोमांचक सस्पेंस के साथ बुनी हुई जासूसी कहानियों में महारथ हासिल की है. यह कहानियां देखते हुए आप सोचते रह जाते हैं कि हत्‍यारा कौन है. उनकी कोशिशें कभी निराश नहीं करती हैं और इस बार वे एमएक्‍स प्लेयर की ओरिजिनल सीरीज ‘बिसात’ लेकर आए हैं, जिसमें दर्शकों को एक दिलचस्‍प मर्डर मिस्‍ट्री देखने को मिलेगी. इसमें संदीपा धर और ओमकार कपूर की लीड रोल में हैं. इसके सभी एपिसोड 15 अप्रैल से एमएक्‍स प्‍लेयर पर फ्री में स्‍ट्रीम होंगे.खतरनाक रहस्‍यों की खोज करती, 8 एपिसोड की इस सीरीज में डॉ. कियाना वर्मा (संदीपा धर) की जिन्‍दगी दिखाई गई है. वे पेशे से एक मनोचिकित्‍सक हैं, जो अपने मरीज की समस्‍याओं को दूर करने के लिए हमेशा पूरी कोशिश करती हैं. राधिका कपूर (लीना जुमानी) नामक एक नई महिला उनके पास परामर्श लेने के लिए आती है, जिसका अपने पति और बिजनेस टाइकून यश कपूर (खालिद सिद्दीकी) के साथ अच्‍छा रिश्‍ता नहीं चल रहा है. मरीजों की पूरी मदद करने की अपनी आदत के मुताबिक कियाना अपने अस्‍पताल और पति डॉ. अभिजीत जोशी (ओमकार कपूर) की सलाह को भी नजरअंदाज करते हुए यश की जिन्‍दगी में रूचि लेने लगती है. ज्‍यादा समय नहीं बीतता है और यश कपूर की उनके बीच हाउस में क्रूरता से हत्‍या हो जाती है और डॉ. कियाना वर्मा शक के घेरे में आ जाती हैं. इसके बाद कुछ खुलासे, ब्‍लैकमेलिंग और यश कपूर के हत्‍यारे का रोमांचक पीछा शुरू होता है. क्‍या डॉ. कियाना एक मोहरा, निशाना या अपराधी हैं- आखिरकार उनकी सच्‍चाई क्‍या है?

इस सीरीज के बारे में विक्रम भट्ट ने बताया, ‘एक जोनर के तौर पर थ्रिलर ने मुझे बतौर दर्शक हमेशा आकर्षित किया है और इसलिए मैं अक्‍सर उसे स्‍क्रीन पर लाता हूं. एक स्‍टोरीटेलर होने के नाते मुझे टेंशन को उसकी पूरी ऊंचाई पर पहुंचाने में मजा आता है और दर्शकों को मेरे किरदारों की यात्रा में शामिल करना मुझे अच्‍छा लगता है. बिसात एक चतुराई भरा खेल है, जिसमें खुलासे, गहरे दांव-पेंच और भावनाओं का टूटना आपको अनएक्सपेक्टेड की एक्सपेक्टेशन करने का वादा करता है. कलाकारों ने बेहतरीन काम किया है और मैं उम्‍मीद करता हूं कि उन सभी के साथ दोबारा काम करूंगा.’

Youtube Video

संदीपा धर ने कहा, ‘कोई भी विक्रम सर के साथ काम करने से कैसे मना कर सकता है? स्‍टोरीटेलिंग की उनकी स्‍टाइल में बहुत आयाम होते हैं और उनके नैरेटिव्‍स में झूठ, धोखे और हौंसले का घुमावदार जाल स्‍क्रीन पर चमक बिखेरता है. इस रोल के लिए खूब सारी तैयारी जरूरी थी और हमेशा फुर्तीले और काम करने के लिए तैयार रहने वाले विक्रम सर के लिए, मुझे डॉ. कियाना की भूमिका के लिए बेहद कूल रहने की जरूरत थी. शूटिंग शुरू होने के एक महीने पहले से मैंने अपनी चाल-ढाल पर काम किया और बहुत कुछ सीखा.’ओमकार कपूर ने कहा, ‘यह सीरीज निश्चित रूप से मेरे लिए बहुत खास है. सबसे पहले तो इसकी स्क्रिप्‍ट के लिए और दूसरा, विक्रम भट्ट के साथ काम करने का मौका मिलना, जो एक बेहतरीन नैरेटर और डायरेक्‍टर हैं. उन्‍हें अपने एक्‍टर्स का सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन लाने के लिए जाना जाता है और इस प्रोजेक्‍ट का हिस्‍सा बनकर मैं बहुत खुश हूं.’ इस सीरीज में जिया मुस्‍तफा, कोरल भामरा, अश्मिता बक्‍शी, त्रिशान मैनी और तन्‍वी ठक्‍कर की महत्‍वपूर्ण भूमिकाएं भी हैं. ओरिजिनल बेस सीरीज ‘बिसात’ एमएक्‍स प्‍लेयर पर 15 अप्रैल से लाइव होने जा रही है.







Source by [author_name]

Avatar

Leave a Reply