Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

Please Play for Watching SD News Live TV (News + Entertainment)

बंगाल चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बड़ा बयान. (News 18 Creative)


बंगाल चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बड़ा बयान. (News 18 Creative)

CM Yogi on Bangal Chunav 2021: बंगाल चुनाव के बीच सीएम योगी का एक बयान काफी चर्चा बटोर रहा है. सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) ने ममता बैनर्जी के चंडी पाठ को बीजेपी की वास्तविक जीत बताया है.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi Adityanath) ने एक बड़ा बयान दिया है. एक मीडिया चैनल से साक्षात्कार में सीएम योगी ने कहा, ‘ हिंदू होकर उन्हें लज्जित होने की जरूरत नहीं’. मुख्यमंत्री ने बंगाल में हालही में बयान दिया था , ‘मैं हिंदू हूं , मैं ईद नहीं मानता’. बंगाल चुनाव की हलचल के बीच अब एक बार फिर सीएम योगी का ये बयान चर्चा में है. अब बंगाल में सीएम योगी के इस बयान को एक अलग ढंग से प्रस्तुत किया जा रहा है.एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में सीएम योगी ने कहा, ‘हिंदू होने का मतलब संकीर्ण होने से नहीं है, स्वामी विवेकानंद ने इसी बात को वैश्विक मंच पर कहा था और हिंदू धर्म को बहुत मजबूती दी थी, सीएम योगी ने कहा कि विवेकानंद ने सभी से आह्वान किया था कि गर्व से कहो हम हिंदू हैं, एक हिंदू होना मेरे लिए गर्व का विषय होना चाहिए, लज्जित वो होंगे जिन्होंने धर्म की आड़ में निर्दोषों पर जुल्म किया, शोषण किया है.

ममता बनर्जी पर साधा निशाना
इधर, बंगाल में चुनाव के दौरान ममता बैनर्जी ने चंडी पाठ किया था. इस पर सीएम योगी ने निशाना साधते हुए इसे बीजेपी की वैचारिक जीत है. सीएम योगी ने कहा कि असल जीत के हम नजदीक हैं. वैचारिक के बाद वास्तविक जीत भी साथ मिलेगी. उन्होंने कहा कि जो लोग दुर्ग पूजा नहीं करते थे ये उन पर रोक लगाते थे, आज वो खुद चंडी पाठ कर रहे हैं. जो लोग खुद को हिंदू बोलने में संकोच करते थे आज वो चुनावी मंच पर खुद को हिंदू बता रहे हैं. इस सभी बातों से पता चलता है कि हम वास्तविक जीत के काफी नजदीक हैं.







Source by [author_name]

Avatar

Leave a Reply