Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

Please Play for Watching SD News Live TV (News + Entertainment)

IPL 2021: युजवेंद्र चहल बने अंडरटेकर! (फोटो-युजवेंद्र चहल और अंडरटेकर इंस्टाग्राम)


IPL 2021: युजवेंद्र चहल बने अंडरटेकर! (फोटो-युजवेंद्र चहल और अंडरटेकर इंस्टाग्राम)

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को उनकी गेंदबाजी के साथ-साथ सोशल मीडिया पर मजाकिया वीडियो पोस्ट करने के लिए भी जाना जाता है. गुरुवार को चहल का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अंडरटेकर बने हैं.

नई दिल्ली. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को आईपीएल 2021 में पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस जैसी मजबूत टीम से खेलना है. उसके खिलाड़ी इस सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए जमकर तैयारी कर रहे हैं. हालांकि इस बीच टीम के खिलाड़ी मैदान के बाहर मस्ती-मजाक भी कर रहे हैं. टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो काइल जेमीसन के साथ दिखाई दे रहे हैं.युजवेंद्र चहल ने गुरुवार को 6 फीट 8 इंच लंबे काइल जेमीसन के साथ एक वीडियो बनाया जिसमें वो WWE रेसलर अंडरटेकर बने हुए हैं. युजवेंद्र चहल वीडियो में एक पहलवान की तरह आगे चल रहे हैं और काइल जेमीसन (Kyle Jamieson) उनके पीछे-पीछे हैं. इस वीडियो में अंडरटेकर का थीम सॉन्ग चल रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो रहा है.

हर्षल पटेल ने युजवेंद्र चहल को बताया मोबाइल फोन
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में शामिल हुए हर्षल पटेल ने युजवेंद्र चहल के इस वीडियो पर जबर्दस्त कमेंट किया. हर्षल पटेल ने युजवेंद्र चहल को मोबाइल फोन और काइल जेमीसन को उनके कद की वजह से मोबाइल टावर बताया. चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने इस वीडियो पर हंसने वाली इमोजी बनाई.IPL 2021: आईपीएल पर कोरोना का साया, बीसीसीआई ने एयरपोर्ट पर अलग चेक-इन काउंटर की मांग की

IPL 2021: उसेन बोल्ट ने RCB को दिया खास मैसेज, विराट-डिविलियर्स ने किया 

चहल और जेमीसन आरसीबी के मैच विनर
बता दें इस सीजन में युजवेंद्र चहल और काइल जेमीसन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए मैच विनर साबित हो सकते हैं. जेमीसन को बैंगलोर ने 15 करोड़ रुपये की भारी-भरकम कीमत पर खरीदा है. न्यूजीलैंड का ये ऑलराउंडर गेंद और बल्ले से मैच जिता सकता है. वहीं दूसरी ओर युजवेंद्र चहल हमेशा की तरह इस बार भी बैंगलोर के लिए तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं. मुश्किल समय में विकेट चटकाने का हुनर चहल के अंदर है. चहल ने अबतक आईपीएल में 121 विकेट लिये हैं.









Source by [author_name]

Avatar

Leave a Reply