Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

Please Play for Watching SD News Live TV (News + Entertainment)

19 अप्रैल 2021 से भारत के ऑनलाइन और ऑफलाइन बुकस्टोर्स पर मिलेगी.


19 अप्रैल 2021 से भारत के ऑनलाइन और ऑफलाइन बुकस्टोर्स पर मिलेगी.

कबीर बेदी (Kabir Bedi) ने अपनी आगामी ऑटोबायोग्राफी ‘स्टोरीज आई मस्ट टेल: द इमोशनल लाइफ ऑफ द एक्टर’ का बुक कवर लॉन्च कर दिया है.

नई दिल्ली. दिग्गज अभिनेता कबीर बेदी (Kabir Bedi) ने अपनी आगामी ऑटोबायोग्राफी ‘स्टोरीज आई मस्ट टेल: द इमोशनल लाइफ ऑफ द एक्टर’ का बुक कवर लॉन्च कर दिया है, जिसे वेस्टलैंड पब्लिकेशंस (एक अमेजॉन कंपनी) द्वारा 19 अप्रैल 2021 को पब्लिश किया जाएगा. यह बुक कवर एक प्रमुख पत्रिका के फेसबुक प्लेटफॉर्म पर बॉलीवुड के सलमान खान द्वारा लॉन्च किया गया है.अपने बुक कवर के बारे में बात करते हुए कबीर बेदी ने वहां मौजूद सभी को टेरी ओ नील की कहानी सुनाई, जो एल्टन जॉन के फोटोग्राफर थे जिन्होंने 70 के दशक की शुरुआत में उनकी तस्वीर ली थी, जिसे एक प्रतिष्ठित बुक कवर के लिए बनाया गया था. सलमान के साथ अपनी बातचीत में, कबीर ने कई आकर्षक किस्से सुनाए जो उन्होंने पुस्तक में लिखे हैं. सबसे यादगार कहानी में से एक, उनके द्वारा लिया गया द बीटल्स का इंटरव्यू है, जो उनके करियर का एक टर्निंग प्वाइंट था, जिस वजह से उन्हें ऑल इंडिया रेडियो में करियर से हटकर एडवरटाइजिंग फिर थिएटर और आखिरकार सिनेमा की दुनिया में कदम रखने का अवसर मिला. उन्होंने अपने माता-पिता को भी याद किया जो उल्लेखनीय आध्यात्मिक व्यक्ति थे.


जब उनकी पुस्तक को सिनेमाई, सदाबहार स्टार के रूप में संदर्भित किया गया, तो उम्मीद थी कि उनकी पुस्तक को स्क्रीन के लिए या एक अद्भुत श्रृंखला के लिए अनुकूलित किया जाएगा. अभिनेता ने फिल्म, टेलीविजन और थिएटर में अपनी यात्रा के बारे में बात की और साथ ही बताया कि उन्होंने जीवन में कई उतार-चढ़ाव का सामना किया है. कबीर बेदी ने सलमान खान को हॉलीवुड और उनकी महाकाव्य श्रृंखला सैंडोकन से जुड़ी कई कहानियां भी सुनाई. कबीर बेदी को उनकी आने वाली किताब के लिए शुभकामनाएं देते हुए सलमान खान ने कहा, “एक स्टार और इंसान के रूप में आपका व्यक्तित्व शुद्ध है, इसलिए इस किताब में जो कुछ है वह सीधे आपके दिल से होगा. यह एक सुंदर बुक होगी और मैं चाहता हूं कि बहुत से लोग आपके द्वारा साझा किए गए अनुभवों से सीखें.”बता दें, “स्टोरीज आई मस्ट टेल: द इमोशनल लाइफ ऑफ द एक्टर” कबीर बेदी के प्रोफेशनल और व्यक्तिगत जीवन के उतार और चढ़ाव के बारे में है, विवाह और तलाक सहित उसके टूटते रिश्ते, क्यों उनका विश्वास बदल गया, उनके भयावह झटके और भारत, यूरोप और हॉलीवुड में उनके रोमांचक दिन और कैसे उन्होंने भारत को गर्वित महसूस करवाया… ये सारी चाजें भी आपको इस किताब में पढ़ने को मिल जाएगी. कबीर बेदी की “स्टोरीज आई मस्ट टेल: द इमोशनल लाइफ ऑफ द एक्टर” 19 अप्रैल 2021 में भारत के ऑनलाइन और ऑफलाइन बुकस्टोर्स पर उपलब्ध की जाएगी.







Source by [author_name]

Avatar

Leave a Reply