Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

Please Play for Watching SD News Live TV (News + Entertainment)

इरा खान और नुपुर शिखर (फोटो साभारः Instagram/nupur_shikhare)


इरा खान और नुपुर शिखर (फोटो साभारः Instagram/nupur_shikhare)

आइरा खान (Ira Khan) ने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ एक तस्वीर साझा की है. तस्वीर को उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है, जिसमें नुपुर बेहद फनी फेस बनाते नजर आ रहे हैं और आइरा उन्हें निहार रही हैं.

मुंबई. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) और रीना दत्त (Reena Dutta) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) ने फिल्मों में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन लाइमलाइट के मामले में एक्ट्रेसेस को तगड़ी टक्कर देती हैं. आइरा सोशल मीडिया (Social Media) पर बहुत एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर अपनी लव लाइफ का इजहार करने के बाद अब लगता है कि इरा अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ शादी के बंधन में लॉक होने के लिए तैयार हैं.आइरा खान (Ira Khan) ने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ एक तस्वीर साझा की है. तस्वीर को उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है, जिसमें नुपुर बेहद फनी फेस बनाते नजर आ रहे हैं और आइरा उन्हें निहार रही हैं. इस तस्वीर पर उन्होंने लिखा है- ‘लॉकडाउन के लिए तैयार.’ इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी भी पोस्ट किया.

Aamir Khan, Aamir Khan daughter Ira Khan, Ira Khan boyfriend Nupur Shikhare, Nupur Shikhare, Ira Khan-Nupur Shikhare new pic, Ira Khan khan is ready for lockdown, आमिर खान, आइरा खान, नुपूर शिखरे
आइरा की ये इंस्टा स्टोरी अब खूब वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर लोग अब ये कयास लगा रहे हैं कि क्या आइरा का ये इशारा शादी की तरफ तो नहीं है. खबरों की मानें तो दोनों पिछले साल लॉकडाउन के दौरान एक-दूसरे के पास आए थे.इसी साल प्रॉमिस डे पर आइरा ने घोषणा की कि वह नुपुर को डेट कर रही हैं. उन्होंने एक साथ अपनी तस्वीरों की सीरीज शेयर की और लिखा, ‘आपसे और आपके लिए वादा करना मेरे लिए सम्मान की बात है.’अपने पापा आमिर के विपरीत आइरा का झुकाव एक्टिंग की तरफ नहीं है. उन्होंने 2019 में एक नाटक का निर्देशन किया था, जिसमें हेजल कीच ने टाइटिलर भूमिका निभाई थी.

आइरा ने पिता आमिर से मिली सलाह को लेकर हिन्दुस्तान टाइम्स को बताया था, ‘उन्होंने कहा कि नाटक सबसे महत्वपूर्ण चीज है और मैं चीजों के बारे में अच्छा नहीं हो सकता. नाटक मेरी प्राथमिकता है और मुझे नाटकों के निर्देशक के रूप में निर्णय करने की जरूरत है और इसके अलावा और कोई भावना मन में नहीं रख सकती. आप अपने काम को छोड़ नहीं सकते, सिर्फ इसलिए कि दूसरे इसके बारे में क्या सोचेंगे.’







Source by [author_name]

Avatar

Leave a Reply