Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

Please Play for Watching SD News Live TV (News + Entertainment)

राकेश मिश्रा का गाना हुआ वायरल


राकेश मिश्रा का गाना हुआ वायरल

राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) का एक भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) ‘राजा जवान हम लइका’ (Raja Jawan Hum Laika) सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है. गाने में भोजपुरी सिंगर अपनी को-स्टार आकांक्षा (Akanksha) संग रोमांस करते दिख रहे हैं.

VIDEO​ | Rakesh Mishra | Raja Jawan Hum Laika | Feat- Akanksha​ Dubey राजा जवान हम लइका |Bhojpuri 2020: भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) में एक से बढ़कर एक स्टार्स हैं, जहां पर टेलैंट की कोई कमी नहीं है. खेसारी लाल (Kheari Lal yadav) और पवन सिंह (Pawan Singh) तो नाम ही काफी है लेकिन अब भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के न्यूकमर के गाने भी खूब पसंद किए जा रहे हैं. इन दिनों भोजपुरी सिनेमा के मशहूर सिंगर और एक्टर राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) का गाना यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहे है जिस पर यूजर्स की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. यहां बात हो रही राकेश मिश्रा के भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) ‘राजा जवान हम लइका’ (Raja Jawan Hum Laika) को लेकर जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.इस गाने में राकेश मित्रा के साथ आकांक्षा दुबे नजर आ रही हैं जिनके साथ भोजपुरी एक्टर जबरदस्त रोमांस करते दिख रहे हैं. गाने वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी (Worldwide Records Bhojpuri) ने अपने चैनल पर दिसंबर 2020 में रिलीज किया था जिसे अब तक 7 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने के लिरिक्स छोटन मनीष ने लिखे हैं और म्यूजिक एडीआर आनंद ने दिया है.

Youtube Video

‘Raja Jawan Hum Laika’ गाने के वीडियो में राकेश मिश्रा के साथ आकांक्षा दुबे की जोड़ी देखते ही बनती है. वीडियो में जहां आकांक्षा क्रॉप टीशर्ट और हॉट पेंट में जबरदस्त ठुमका लगाती नजर आ रही हैं तो वहीं राकेश मिश्रा गमछा और बनियान में एक्ट्रेस को सहलाते दिख रहे हैं.बता दें कि खेसारी और पवन सिंह की तरह राकेश मिश्रा नेभी अपनी आवाज के जरिए भोजपुरी दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई और अब वह अपने शानदार अभिनय से भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर भी हंगामा मचाते नजर आते हैं. राकेश के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. भोजपुरी दर्शकों के बीच अब राकेश मिश्रा ने अपनी एक अलग पहचान बना ली है.







Source by [author_name]

Avatar

Leave a Reply