Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

Please Play for Watching SD News Live TV (News + Entertainment)

खेसारी लाल और आम्रपाली


खेसारी लाल और आम्रपाली

आशिकी (Aashiqui) स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) ने जहां आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के साथ एक सीरियस मूड वाली तस्वीर शेयर की तो वहीं एक्ट्रेस ने रोमांटिक पोस्ट शेयर कर फैंस का दिल जीता है. तस्वीर में खेसारी (Khesari) अपनी को-स्टार आम्रपाली को बाहों में भरे नजर आ रहे हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey)और खेसारी लाल यादव इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म आशिकी (Aashiqui) की शूटिंग में बिजी हैं. दोनों स्टार्स उत्तर प्रदेश के शहर प्रयागराज में आशिकी की शूटिंग कर रहे हैं और साथ के साथ फिल्म को सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए जमकर प्रमोट भी कर रहे हैं. खेसारी और आम्रपाली आए दिन ही आशिकी से रिलेटिड कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं. हाल ही में आम्रपाली ने अपने को-स्टार संग एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे खेसारी संग काफी रोमांटिक (Romantic) दिख रही हैं. अभिनेत्री ने इस तस्वीर में शानदार एक्सप्रेशन के साथ एक बेहतरीन कैप्शन भी दिया है.

खेसारी (Khesari) संग तस्वीर शेयर करते हुए आम्रपाली (Amrapali Dubey) ने लिखा, ”जब सामने धूप हो तो एक्सप्रेशन के नाम पर अपनी आंखें बंद कर लो.” दोनों के इस पोस्ट को खूब लाइक्स और कमेंट मिल रहे हैं और हर कोई इस कपल की तारीफ करके नहीं थक रहा. तस्वीर आम्रपाली के शूट के दौरान की है जिसमें खेसारी उन्हें अपनी बाहों में लिए रोमांटिक दिख रहे हैं. तमाम यूजर्स दोनों को भोजपुरी सिनेमा की बेस्ट जोड़ी बता रहे हैं.
आम्रपाली की रोमांटिक तस्वीर शेयर करने से पहले खेसारी ने अपने सोशल अकाउंट पर एक सीरियस मूड वाली तस्वीर शेयर की थी. उस तस्वीर खेसारी बेहद गुस्से में और आम्रपाली कापी अपसेट नजर आ रही हैं. तस्वीर के कैप्शन में खेसारी ने लिखा, ”फोटो थोड़ी ब्लर लेकिन इंटेन्शन पूरा क्लियर है.” इस पर काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने कमेंट किया था. फिल्म में खेसारी और आम्रपाली के अलावा शुभी शर्मा भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं. खेसारी और श्रुति राव (Shruti Rao) स्टारर इस फिल्म का निर्माण बाबा मोशन पिक्चर्स प्रा. लि. के बैनर तले किया जा रहा है.







Source by [author_name]

Avatar

Leave a Reply