Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

Please Play for Watching SD News Live TV (News + Entertainment)

रिषभ पंत ने मैच में 21 रन बनाए.


दिल्ली कैपिटल्स का आईपीएल 2021 में विजेता बनना मुश्किल! (फोटो-पीटीआई)

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने कभी आईपीएल खिताब पर कब्जा नहीं किया है. इस साल टीम की कमान ऋषभ पंत के हाथों में है और चार दिग्गज खिलाड़ियों का मानना है कि दिल्ली इस साल भी खिताब से महरूम रहेगी.

नई दिल्ली. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम आईपीएल 2021 में खिताब की बड़ी दावेदारों में से एक है. पिछले साल फाइनल तक पहुंचने वाली इस टीम में एक से बढ़कर एक खिलाड़ी हैं. बड़ी बात ये है कि उसके सभी खिलाड़ी रंग में दिखाई दे रहे हैं. इस बार टीम की कमान ऋषभ पंत संभाल रहे हैं और दिल्ली के फैंस को उम्मीद है कि इस बार ये टीम खिताब के सूखे को खत्म कर सकती है. हालांकि गौतम गंभीर, डेल स्टेन समेत 4 दिग्गज खिलाड़ियों का कुछ और ही मानना है.ईएसपीएन क्रिकइंफो के साथ खास बातचीत में गौतम गंभीर, डेल स्टेन, इयान बिशप और अजित अगरकर ने दिल्ली कैपिटल्स पर अपनी भविष्यवाणियां की. इन चारों में से किसी भी खिलाड़ी ने दिल्ली कैपिटल्स को खिताब का दावेदार नहीं बताया. इयान बिशप ने तो यहां तक कह दिया कि दिल्ली कैपिटल्स इस सीजन में प्लेऑफ में क्वालिफाई नहीं कर पाएगी और वो पांचवें स्थान पर रहेगी. गौतम गंभीर, अजित अगरकर और डेल स्टेन ने कहा कि दिल्ली कैपिटल्स प्लेऑफ में जगह बनाएगी.

ऋषभ पंत पर होगा दबाव
इयान बिशप ने दिल्ली कैपिटल्स की बड़ी कमजोरी ऋषभ पंत की कप्तानी को ही बताया. बिशप के मुताबिक आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में पंत का कप्तानी संभालना उनके लिए मुश्किल का सबब हो सकता है. वहीं दूसरी ओर गौतम गंभीर ने कहा कि दिल्ली की टीम के लिए इस बार सबसे ज्यादा रन पृथ्वी शॉ बना सकते हैं. डेल स्टेन ने जरूर पंत की अच्छी फॉर्म को देखते हुए उन्हें दिल्ली का सबसे बड़ा मैच विनर चुना.दिल्ली कैपिटल्स को किन 4 विदेशी खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में जगह देनी चाहिए? इस सवाल पर गौतम गंभीर ने कहा कि रिकी पॉन्टिंग जरूर स्टीव स्मिथ को मौका देंगे. अजित अगरकर, डेल स्टेन और इयान बिशप का भी यही मानना है. हालांकि इयान बिशप चाहते हैं कि शिमरॉन हेटमायर को मौका दिया गया तो वो टीम के लिए ज्यादा बेहतर साबित हो सकते हैं.







Source by [author_name]

Avatar

Leave a Reply