Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

Please Play for Watching SD News Live TV (News + Entertainment)

फोटो साभार: social media


फोटो साभार: social media

कैटरीना कैफ और सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म की शूट‍िंग पर एक्ट्रेस के कोरोना पॉज‍िट‍िव होने का होने का कोई असर नहीं पड़ने वाला है. मुंबई स्थ‍ित यशराज स्टूडियोज में सलमान खान (Salman Khan) के साथ शूटिंग जारी है.

मुंबई. कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या जिस तेजी से बढ़ रही है. कोरोना वायरस की दूसरी लहर का प्रभाव खासकर एंटरटेनमेंट पर पड़ रहा है. इस वायरस की चपेट में आए दिन कोई न कोई स्टार आया रहा है. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) मंगलवार को कोरोना पॉज‍िट‍िव पाई गई थीं. एक्ट्रेस के कोरोना संक्रमित होने से उनके आने वाले प्रोजेक्ट ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) की शूट‍िंग टलने के कयास लगाए जा रहे थे. पर ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना और सलमान खान (Salman Khan) की इस फिल्म की शूट‍िंग पर एक्ट्रेस के कोरोना पॉज‍िट‍िव होने का होने का कोई असर नहीं पड़ने वाला है.पिंकविला के रिपोर्ट के अनुसार ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) की शूट‍िंग मुंबई स्थ‍ित यशराज स्टूडियोज में सलमान खान (Salman Khan) के साथ जारी है. इस फिल्म से जुड़े सूत्र ने कहा, ‘कैटरीना ने एक हफ्ते पहले टाइगर 3 की शूट‍िंग की थी और अब उनका अगला शेड्यूल अप्रैल के अंत में कुछ दिनों के लिए है. यही फिल्म का ओर‍िजिनल शूट‍िंग प्लान था, इसल‍िए टाइगर 3 की शूट‍िंग में कोई देरी नहीं हो रही. फिलहाल, सलमान खान डायरेक्टर मनीष शर्मा के साथ फिल्म में अपने सोलो हिस्सों की शूट‍िंग कर रहे हैं और शूट‍िंग बहुत ही तेजी से चल रही है’.

सूत्र ने सेट पर कोरोना से बचने के सभी नियमों के पालन के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा,  ‘रोजाना सैनिटाइजेशन, मास्क और फिल्म की कास्ट एंड क्रू का कोव‍िड टेस्ट रेगुलर इंटरवल्स पर चल रहा है. सेट और इक्व‍िपमेंट्स कई बार सैनिटाइज किए जाते हैं. सरकार द्वारा जारी गाइडलाइनंस का सख्ती से पालन किया जा रहा है’. बता दें टाइगर 3 की शूट‍िंग 8 मार्च से पूरे जोर-शोर चल रही है.
सलमान खान के अगले प्रोजेक्ट के बारे में बात करें तो एक्टर डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की चर्चित फिल्म ‘पठान’ (Pathan) में कैमियो करेंगे. इस फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में हैं. इसके अलावा वे ‘कभी ईद कभी दिवाली’ और ‘किक 2’ जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे.







Source by [author_name]

Avatar

Leave a Reply