Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

Please Play for Watching SD News Live TV (News + Entertainment)

पटना में पत्रकारों से बात करते तेजस्वी यादव


पटना में पत्रकारों से बात करते तेजस्वी यादव

Madhubani Murder Case: बिहार के मधुबनी में हुई पांच लोगों की हत्या के बाद से बिहार की सियासत गरमाई हुई है. इस हत्याकांड के बाद सभी दलों ने राजपूत नेताओं को पीड़ित परिवार के गांव भेजा था.

पटना. बिहार के मधुबनी में होली के दिन पांच लोगों की नृशंस हत्या (Madhubani Murder Case) हुई थी. इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी प्रवीण झा (Praveen Jha Arresting) को पुलिस ने नेपाल से गिरफ्तार कर लिया है. इसकी खबर राजनीतिक गलियारों तक पहुंची तो सब अपनी-अपनी क्रेडिट लेने में लग गए. सबसे पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इस बात का ऐलान किया कि मधुबनी कांड का मुख्य आरोपी प्रवीण झा को नेपाल से गिरफ्तार कर लिया गया है. यह गिरफ्तारी इसलिए हुई है क्यों कि मंगलवार को वो खुद मधुबनी कांड के पीड़ित परिवार से मिलने गए थे और उन्हें भरोसा भी दिलाया था कि किसी कीमत पर उनकी पार्टी आरोपियों की गिरफ्तारी करा के दम लेगी.तेजस्वी यादव ने कहा कि सरकार को बखूबी पता था कि आरोपी कहां छिपे हैं लेकिन सरकार किसी को बचाने के खातिर उन्हें गिरफ्तार नहीं कर रही थी लेकिन मेरे दवाब में सरकार को आनन-फानन में मधुबनी कांड के दोषियों को गिरफ्तार करना पड़ा है. मधुबनी का लोकल एडमिनिस्ट्रेशन आरोपियों को बचाने में लगी थी. इसमें स्थानीय विधायक और पूर्व मंत्री विनोद नारायण झा की भी संलिप्तता की भी जांच होनी चाहिए.

तेजस्वी ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में आज कुशासन और राक्षस राज है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बिहार की कानून व्यवस्था बिल्कुल नहीं संभल रहा. तेजस्वी ने कहा कि बिहार में आज कुशासन और राक्षस राज है और यहां की पुलिस जेडीयू पुलिस हो गई है. यहां अपराधी तांडव कर रहे हैं हर दिन लोग मर रहे हैं लेकिन मुख्यमंत्री दो शब्द भी नहीं बोलते. तेजस्वी यादव ने कहा कि आज बिहार में नया नारा है बिहार में अपराधियों की बहार हैं क्योंकि नीतीशे कुमार है. तेजस्वी ने  नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा कि नीतीश कुमार जी एक ही जाति और एक ही जिला तक सीमित हो गए हैं.
आज बिहार में जिस तरह से कानून व्यवस्था खराब है मुख्यमंत्री अपनी जिम्मेदारी से बच नहीं सकते क्योंकि मुख्यमंत्री के साथ नीतीश जी आज सूबे के गृह मंत्री भी हैं. तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार जी से खुद सरकार नहीं संभल रही और मुझ पर पब्लिसिटी का आरोप लगाते हैं. हम तो पीड़ित परिवार का आंसू पोछने उनके गांव गए थे, बताएं मुख्यमंत्री जी आप क्यों नहीं गए मधुबनी. मुख्यमंत्री नीतीश जी हैं और इन्हें कानून व्यवस्था को सुधारने में कोई इंटरेस्ट नहीं है. वो केवल जोड़तोड़ कर के अपनी कुर्सी बचाने में लगे हैं. नीतीश कुमार जी पूरी तरह से फेल हो गए हैं और अब वो भारी डिप्रेशन में भी हैं. तेजस्वी ने कहा कि 15 सालों में जितनी बार मुख्यमंत्री अपने पार्टी ऑफिस पहुंचे केवल हमारे चलते कुछ महीनों में कितनी बार हमने मुख्यमंत्री जी को जेडीयू दफ्तर पहुंचा दिया ये सबको पता है.तेजस्वी के सरकार पर हमले के बाद जेडीयू भी बौखला गई. जेडीयू के एमएलसी संजय सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि जिनके माता-पिता के 15 सालों के शासनकाल में 118 नरसंहार हुए वो हम पर उंगली उठाते हैं. संजय सिंह ने तेजस्वी को ट्विटर बबुआ कहकर चुटकी लिया, हालांकि लगे हाथ जेडीयू ने भी इस गिरफ्तारी पर अपनी क्रेडिट ले लीसंजय सिंह ने कहा कि तेजस्वी आज जो गिरफ्तारी पर अपनी क्रेडिट ले रहे हैं. पूरे बिहार को पता है कि यह गिरफ्तारी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तत्परता और जिस तरह से मुख्यमंत्री ने अपने अधिकारियों के साथ मीटिंग की थी उसी का नतीजा है. साथ ही संजय सिंह ने ये भी कहा कि वो खुद जब मधुबनी कांड के पीड़ित परिवार से मिलने गए थे तो उन्हें भरोसा दिलाया था कि 48 घण्टे के भीतर दोषी सलाखों के पीछे होंगे और 48 घण्टे के भीतर ही मुख्यमंत्री और पुलिस की ततपरता से सभी आरोपी गिरफ्तार हुए हैं.







Source by [author_name]

Avatar

Leave a Reply