Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

Please Play for Watching SD News Live TV (News + Entertainment)

UP: फतेहपुर के एक गांव में युवक को जिंदा जलाकर मार दिया गया.


UP: फतेहपुर के एक गांव में युवक को जिंदा जलाकर मार दिया गया.

Fatehpur News: हुसेनगंज थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव में दबंगों ने अमित नाम के शख्स को पहले घर में घुसकर जमकर मारा पीटा, उसके बाद उस पर केरोसीन डालकर जिंदा जला दिया. युवक की अस्पताल में मौत हो गई है. वहीं पुलिस ने मामले में गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है.

धारा सिंहफतेहपुर. उत्तर प्रदेश के फतेहपुर (Fatehpur) जिले के हुसेनगंज थाना क्षेत्र में दबंगों ने एक युवक को पहले घर से घसीटकर बेरहमी से मारा-पीटा. उसके बाद केरोसिन तेल डालकर उसे जिन्दा जलाकर मौत के घाट उतार दिया. इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने पीड़ित परिवार की तहरीर तो लेकिन गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया और मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

फ़तेहपुर के हुसेनगंज थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव में अमित ट्रैक्टर लेकर अपने घर जा रहा था. तभी रास्ते में ईंट बनाने के सांचे में ट्रैक्टर चढ़ गया, जिससे ईंट बनाने का सांचा टूट गया. सांचा टूट जाने के बाद अमित घर चला आया. इसके बाद पड़ोस के रहने वाले दबंगों ने घर में घुसे और अमित को मारते-पीटते हुए घर से बाहर घसीट लाएं. यहां उस पर केरोसिन तेल डालकर जिन्दा जला दिया. अमित गंभीर रूप से झुलस गया, उसे आनन-फानन में परिजनों ने आग बुझाकर शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.
ईंट के सांचे पर चढ़ा था ट्रैक्टरट्रैक्टर चालक अमित की मौत के बाद से पूरे गांव में सनसनी फैल गई. परिजनों ने बताया कि अमित ट्रैक्टर लेकर घर आ रहा था, तभी रास्ते में पड़ा ईंट के सांचे पर ट्रैक्टर चढ़ गया. जिसके बाद गांव के दबंगों ने उसके साथ मारपीट की और केरोसिन तेल डालकर जिंदा जला दिया. उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.पुलिस ने दर्ज किया गैर इरादन हत्या का केस!

fatepur murder1

फतेहपुर: युवक को जिंदा जलाकर मारने के मामले में पुलिस गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है.

घटना पर एडिशनल एसपी राजेश कुमार ने बताया हुसैनगंज थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव की महिला कुसमा देवी ने थाने में सूचना दिया है कि उसके पड़ोसियों ने अमित को बुरी तरह से मारा-पीटा है और आरोप लगाया है कि उसको आग लगाया है. थाने पर तत्काल मुकदमा दर्ज करते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करते हुए बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.







Source by [author_name]

Avatar

Leave a Reply