Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

Please Play for Watching SD News Live TV (News + Entertainment)

ऊना में युवती की हत्या पर बवाल.


ऊना में युवती की हत्या पर बवाल.

Murder in Una: डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडे ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि फिलहाल आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है और उसकी निशानदेही पर पुलिस डेडबॉडी रिकवर कर ली है.

ऊना. हिमाचल प्रदेश के ऊना (Una) जिले में 21 साल की युवती की हत्या पर बवाल हुआ है. मंदिर (Temple) के पुजारी पर हत्या का आरोप है. ग्रामीणों ने मंदिर के परिसर में तोड़फोड़ की है. इस दौरान पुलिस से धक्कामुक्की की है और साथ ही दरवाजे और खड़कियां तोड़ डाले हैं. ग्रामीणों की मांग है कि आरोपी पुजारी को उनके हवाले किया जाए.जानकारी के अनुसार, पुलिस थाना गगरेट के तहत जाडला कोयडी का यह मामला है. धार्मिक संस्थान के बाहर 21 वर्षीय युवती का शव जमीन में दफन मिला है. डीएसपी अम्ब की अगुवाई में शव बाहर निकाल लिया है. मृतक युवती की पहचान नेहा देवी पुत्री दिलबाग सिंह निवासी जाडला कोयडी के रूप में हुई है.

तीन अप्रैल से लापता थी युवती
युवती 3 अप्रैल से लापता थी, जिसको लेकर पुलिस लगातार तलाश कर रही थी. सूचना मिलने के बाद जहां पुलिस मौके पर पहुंच गई, वहीं ग्रामीणों का हजूम भी एकत्रित हो गया. आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में कबूल किया है कि उसने शनिवार की दोपहर 2 बजे के करीब सिर में लोहे की रॉड मारकर युवती की हत्या कर दी थी. युवती एमकॉम की छात्रा थी और मन्दिर परिसर के बेहद नजदीक उसका घर था. शनिवार को युवती मन्दिर में आई और आरोपित ने उसके सिर में लोहे की रॉड मार दी. ये घटना उस समय हुई जब मन्दिर का मुख्य पुजारी मन्दिर में नहीं था.

युवती की हत्या के बाद जमीन से लाश निकाली गई है.

शव बैग में डाला शव

आरोपी ने शव को एक बैग में भरकर मन्दिर परिसर के पीछे खुले खेत मे रख दबा दिया. पुलिस अब आरोपी की निशानदेही पर घटना स्थल पर डेड बॉडी रिकवर कर ली है. युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाना गगरेट में दर्ज की गई थी. पुलिस ने मोबाइल लोकेशन और युवती के मोबाइल की कॉल डिटेल के आधार पर युवती की तलाश की. डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडे ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि फिलहाल आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है और उसकी निशानदेही पर पुलिस डेडबॉडी रिकवर कर ली है.







Source by [author_name]

Avatar

Leave a Reply