Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

Please Play for Watching SD News Live TV (News + Entertainment)

खेसारी लाल


खेसारी लाल

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) स्टारर फिल्म सइयां ‘अरब गइले ना’ का नया गाना पबजी की गेम रिलीज हुआ है. गाने को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है जिसमें शुभी शर्मा अपने हुस्न का जलवा बिखेरती दिख रही हैं.

PUB-G की गेम #KHESARI​ LAL YADAV | NEW VIDEO SONG | Saiyan Arab Gaile Naa | Latest Bhojpuri Song 2021: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) अपने म्यूजिक अल्बम्स (Bhojpuri Music Album) के अलावा काफी दिनों से अपनी फिल्म लिट्टी चोखा (Litti Chhokha) को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. इसी बीच ये जोड़ी फैंस के लिए अपनी एक और फिल्म लाने वाली है जिसका नाम है ‘सइयां अरब गइले ना’ (Saiyan Arab Gaile Naa). हाल ही में खेसारी-काजल स्टारर अपकमिंग फिल्म का ‘पबजी की गेम’ (Pubg Ki Game) सॉन्ग रिलीज हुआ है. गाने में भोजपुरी एक्ट्रेस शुभी शर्मा रेगिस्तान में अपनी बोल्ड अंदाओं का जलवा बिखेरती दिख रही हैं.फिल्म का सॉन्ग “पबजी की गेम” Enterr10 Rangeela ने 6 अप्रैल 2021 को अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है जिसे कुछ ही घंटों में 7 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. गाने में खेसारी लाल यादव और शुभी शर्मा डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. गाने के लिरिक्स कुछ इस तरह हैं “मैं पब जी की गेम बन गई हूं, राजा जी आके खेलो.”

Youtube Video

वीडियो में खेसारी लाल यादव एक अरबी पठान की वेशभूषा में नजर आ रहे हैं और इसका फिल्मांकन भी अरब में किया गया है. गाने को खेसारी ने भोजपुरी सिंगर अनुजा सहाय (Anuja Sahai) के साथ मिलकर गाया है और इसके बोल पवन पांडे और यादव राज ने लिखे हैं. इस फिल्म की कहानी बेहद दिलचस्प है कि खेसारी लाल यादव को एक ऐसी लड़की से प्रेम हो जाता है जिसका पिता बहुत ही धनवान है और खेसारी लाल यादव को शादी के लिए 15 लाख रुपये लाने को कहता है जिसके लिए खेसारी लाल यादव अरब (Arab) चले जाते हैं और काफी दिन बाद आते हैं, परन्तु आने के बाद क्या वह अपने पहले प्यार को पा लेते हैं, इसके लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी.







Source by [author_name]

Avatar

Leave a Reply