Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

Please Play for Watching SD News Live TV (News + Entertainment)

फोटा साभार: @Nawazuddin Siddiqui instagram


फोटा साभार: @Nawazuddin Siddiqui instagram

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी शोरा (Nawazuddin Siddiqui’s Daughter Shora) ने अपने पिता के लिए स्‍पेशल वीडियो शूट किया. शोरा ने पिता के लेटेस्‍ट गाने ‘बारिश की जाए’ (Baarish Ki Jaaye) के हुक स्‍टेप को रीक्रिएट किया है.

मुंबई: एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों अपने नया अलबम सॉन्ग ‘बारिश की जाए’ (Baarish Ki Jaaye) को लेकर चर्चा में हैं. यह गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. गाने को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं और सॉन्ग यूट्यूब पर भी ट्रेंड कर रहा है. हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी शोरा (Nawazuddin Siddiqui’s Daughter Shora) ने अपने पिता के लिए स्‍पेशल वीडियो शूट किया. शोरा ने पिता के लेटेस्‍ट गाने ‘बारिश की जाए’ (Baarish Ki Jaaye) के हुक स्‍टेप को रीक्रिएट किया जिसके लिए नवाज ने उनकी तारीफ की.नवाजुद्दी सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया और कैप्‍शन में लिखा, ‘मेरे क्रुक्‍ड डांस स्‍टेप्‍स से लेकर शोरा के पर्फेक्‍ट हुक स्‍टेप्‍स तक, #BaarishKiJaaye हर जगह है. लव यू शोरा.’ नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की बेटी भी उन्हीं की तरह डांस स्टेप करती नजर आ रही हैं. फैंस को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और जमकर कमेंट कर रहा है. गाने को हिट जोड़ी बी प्राक (B Praak) और जानी ने मिलकर बनाया है. जानी ने गाने को लिखा था वहीं बी प्राक ने गाया है.

जब नवाजुद्दीन की पत्‍नी आलिया का कोविड-19 टेस्‍ट पॉजिटिव आया था, उनके बच्‍चे शोरा और यानी नवाज के ही साथ रह रहे थे. यही नहीं, शोरा ने ऐक्‍टर को फिल्‍म सेट पर भी जॉइन किया. गाने की बात करें तो नवाजुद्दीन और सिंगर व अभिनेत्री सुनंदा शर्मा (Sunanda Sharma) इस वीडियो में कमाल की एक्टिंग करते दिख रहे हैं. दोनों के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री भी देखी जा रही है. नवाजुद्दीन के इस हिट ट्रैक पर उनकी बेटी शोरा भी डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को खुद नवाजुद्दीन ने शेयर किया है.









Source by [author_name]

Avatar

Leave a Reply