Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

Please Play for Watching SD News Live TV (News + Entertainment)

सोनू सूद ने उनके नाम पर ठगी करने वालों को दी चेतावनी (फाइल फोटो)


सोनू सूद ने उनके नाम पर ठगी करने वालों को दी चेतावनी (फाइल फोटो)

सोनू सूद (Sonu Sood) ने उनके नाम पर ठगी करने वालों को चेतावनी दी है. इस बीच पुलिस ने एक्टर के नाम पर लोगों से ठगी करने वाले एक शख्स को गिरफ्तार भी किया है. जल्द ही और लोगों पर पुलिस का शिकंजा कस सकता है.

नई दिल्लीः सोनू सूद (Sonu Sood) ने जिस तरह जरूरतमदों की मदद करते आ रहे हैं, वह वाकई में काबिल-ए-तारीफ है. सोनू ने पिछले साल कोरोना काल में मदद का यह सिलसिला शुरू किया था जो अब तक चल रहा है. आज गरीब और जरूरतमंद लोग उन्हें अपना मसीहा मानने लगे हैं. वे सोशल मीडिया (Sonu Sood Twitter) के जरिए अपने परोपकार (Sonu Sood Charity) के कार्य को जारी रखे हुए हैं, पर कुछ लोग एक्टर की स्थिति का फायदा उठा रहे हैं और उनके नाम पर गरीबों के साथ धोखाधड़ी कर रहे हैं. इस बीच पुलिस ने सोनू सूद के नाम पर लोगों से ठगी करने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है.दरअसल, सोनू सूद की संस्था के एक बैंक खाते के साथ एक ठगी के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार हुआ है. आरोपी की पहचान चंदन पांडेय के रूप में हुई है. पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि सोनू सूद से जुड़े एक बैंक खाते से चंदन ने 60 हजार रुपये निकाले थे. हालांकि, चंदन का कहना है कि यह रुपये उसने किसी दूसरे के कहने पर निकाले थे. इसके एवज में उसे कुछ कमीशन मिला था.

(फोटो साभारः Twitter/Sonu Sood)

सोनू सूद ने साइबर और तेलंगाना पुलिस की तारीफ करते हुए इस मामले में अपना रिएक्शन दिया है. सोनू ने उनके नाम पर ठगी करने वालों को चेतावनी दी है. उन्होंने ठगों से कहा है कि वे ऐसे काम करना बंद कर दें, वरना उन्हें सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगा. पुलिस को टैग करते हुए सोनू सूद ने ट्वीट किया है, ‘जरूरतमंदों को ठगने वाले दोषियों को पकड़ने में हमारी मदद करने के लिए धन्यवाद. सभी जालसाजों से अनुरोध करता हूं कि अपनी गतिविधियों को रोक दें वरना वह जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे. गरीब लोगों को धोखा देना बंद करो.’सोनू सूद का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. एक्टर के फैंस सोशल मीडिया पर उनके इस ट्वीट पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. पुलिस का कहना है कि इस मामले में कई आरोपियों के नाम सामने आए हैं और तेलंगाना पुलिस उत्तर बिहार के सीतामढ़ी समेत विभिन्न जिलों में छापेमारी कर रही है. सोनू सूद खासकर महिलाओं, बच्चों और गरीबों के कल्याण के लिए काम करते रहे हैं. अब उन्होंने ‘बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ’ की मुहिम को आगे बढ़ाने का जिम्मा लिया है.







Source by [author_name]

Avatar

Leave a Reply