Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

Please Play for Watching SD News Live TV (News + Entertainment)

सच्चा दोस्त न्युज से मनीष कुमट (जैन) व दौलत गोलानी की रिपोर्ट


झाबुआ। भाजपा का 41वां स्थापना दिवस 6 अप्रेल, मंगलवार को भाजपा जिला कार्यालय एवं सांसद कार्यालय पर धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर भाजपा जिला कार्यालय पर भाजपा मंडल झाबुआ की ओर से कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें अतिथि के रूप में उपस्थित भाजपा के प्रदेष कार्यकारिणी सदस्य दौलत भावसार ने पार्टी की स्थापना से लेकर अब तक के पार्टी के रणबांकुरों के जीवन पर प्रकाष डाला। बाद भाजपा जिला कार्यालय के षिखर पर ध्वज फहराया। इसी प्रकार सांसद कार्यालय पर क्षेत्रीय सांसद गुमानसिंह डामोर ने भाजपा के स्थापना दिवस पर अपने अमूल्य विचार व्यक्त किए।
जानकारी देते हुए भाजपा जिला मीडिया प्रभारी योगेन्द्र नाहर ने बताया कि भाजपा जिला कार्यालय पर कार्यक्रम का शुभारंभ भाजपा के प्रदेष कार्यकारिणी सदस्य श्री भावसार द्वारा भारत माता, पं. श्यामप्रसाद मुखर्जी एवं पं. दिनदयाल उपाध्याय की तस्वीर पर माल्यार्पण कर किया गया। बाद संबोधन देते हुए श्री भावसार ने कहा कि आज वह ऐतिहासिक दिन है, जब भाजपा की भारत में नींव रखी गई थी, आज यह पार्टी विष्व स्तर की होकर पूरे विष्व में एक अनुषासित और वर्चस्व वाली पार्टी के रूप मंे पहचानी जाती है। पार्टी को फसल की तरह सिंचित करने और निरंतर वृहद रूप मंे लाने में पं. श्यामाप्रसाद मुखर्जी, पं. दीनदयाल उपाध्याय, अटल बिहारी वाजपेयी, देष के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जैसी बिरले व्यक्तियों का सराहनीय योगदान रहा। आज इन्हीं के कारण हमारी पार्टी पूरे राष्ट्र हीं नहीं अपितु संपूर्ण विष्व स्तर पर पहचानी जाती है। श्री भावसार ने उपस्थित जिला भाजपा एवं मंडल झाबुआ के पदाधिकारियों को सीख दी कि सभी पार्टी की अनुषासन और गरिमा का पालन करे और समय तथा बड़ो की मर्यादा रखे।
जिला कार्यालय पर फहराया ध्वज
बाद सभी भाजपाईयों ने सामूहिक रूप से भाजपा जिला कार्यालय के षिखर पर पार्टी का ध्वज फहराया। इस दौरान सभी ने भारत माता और वंदे मातरम् के जयघोष भी लगाए। मंडल प्रभारी दौलत भावसार एवं कार्यक्रम संयोजक भाजपा मंडल झाबुआ के महामंत्री जुवानसिंह गुंडिया थे। कार्यक्रम का संचालन भाजपा मंडल झाबुआ के पूर्व अध्यक्ष दिपेष बबलू सकलेचा ने किया। इस अवसर पर भाजपा जिला कार्यालय मंत्री पं. महेन्द्रकुमार तिवारी, भाजपा जिला मीडिया प्रभारी योगेन्द्र नाहर, भाजपा मंडल के पदाधिकारियों मंे किषोर भाबोर, प्रियंक तिवारी, मितेष गादिया, राज थापा, पूर्व मंडल महामंत्री हेमेन्द्र नाना राठौर, युवा पार्षद नरेन्द्र राठौरिया आदि सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे। अंत में आभार भाजपा मंडल उपाध्यक्ष रतनसिंह डावर ने माना।
आदर्षों पर चलने का ले संकल्प
बाद सांसद कार्यालय पर भी कार्यक्रम का आयोजन हुआ। जहां अतिथि के रूप में क्षेत्रीय सांसद गुमानसिंह डामोर, पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष ओमप्रकाष शर्मा एवं भाजपा जिला उपाध्यक्ष ओमप्रकाष राय उपस्थित थे। यहांे भी अतिथियांे ने भारत माता, पं. श्यामाप्रसाद मुखर्जी एवं पं. दिनदयाल उपाध्याय की तस्वीर पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। अपने संबोधन में सांसद श्री डामोर ने कहा कि प्रत्येक भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता आज यह संकल्प ले कि जिन महान लोगांे ने पार्टी की देष में नींव रखी और संगठन को मजबूत तथा सुदृढ़ बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन किया। आज से हम उनके आदर्ष पर चलेंगे, तभी हमारा स्थापना दिवस मनाना पूरी तरह से सार्थक हो सकेगा।
पार्टी के स्थापना दिवस पर डाला प्रकाष
कार्यक्रम मंे पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष श्री शर्मा एवं भाजपा जिला उपाध्यक्ष श्री राय ने भी संबोधित करते हुए पार्टी के स्थापना दिवस पर प्रकाष डाला। यहां कार्यक्रम का संचालन पूर्व भाजपा मंडल पदाधिकारी भूपेष सिंगोड़ ने किया एवं आभार भाजपा मंडल महामंत्री श्री गुंडिया ने किया। इस अवसर पर भाजपा मंडल कल्याणपुरा के पूर्व अध्यक्ष भूरूभाई चैहान, जुवानसिंह डामोर, अमरू डामोर सहित जिला भाजपा एवं मंडल झाबुआ के अन्य पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता उपस्थित थे।


फोटो 004 -ः जिला भाजपा कार्यालय पर भाजपा मंडल झाबुआ ने मनाया पार्टी का स्थापना दिवस।


फोटो 005 -ः भाजपा जिला कार्यालय पर फहराया गया पार्टी का ध्वज।


फोटो 006 -ः सांसद कार्यालय पर संबोधित करते क्षेत्रीय सांसद श्री डामोर।

Leave a Reply