Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

Please Play for Watching SD News Live TV (News + Entertainment)

फोटो साभार: News18


फोटो साभार: News18

कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) कोरोना वायरस (Covid-19) को चपेट में आ गए हैं. कुणान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए बताया की वो और उनके माता-पिता भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं.

मुंबई. स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) कोरोना वायरस (Covid-19) को चपेट में आ गए हैं. कुणान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए बताया की वो और उनके माता-पिता भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं. कुणाल ने खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है मगर उनके माता-पिता को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.कुणाल कामरा (Kunal Kamra) ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया, ‘मेरे माता-पिता कोरोना पॉजिटिव हैं और उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मैं भी कोरोना पॉजिटिव हूं और घर में ही क्वारंटीन हूं. मैंने उन सभी लोगों से बात कर ली है जो मेरे संपर्क में आए थे. मैं और मेरी फैमिली जल्द ही ठीक हो जाएंगे. प्लीज कोरोना की दूसरी लहर को गंभीरता से लीजिए और बहुत सुरक्षित रहिए.’

Kunal Kamra, covid19

फोटो साभार: @KunalKamra Twitter

बता दें इससे पहले कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) ने सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) और न्यायाधीशों पर की गई टिप्पणी को लेकर चर्चा में थे. उनपर न्‍यायपालिका को लेकर किए अपने ट्वीट्स के लिए अवमानना केस दर्ज हुआ था. उन्होंने इस केस के ​​नोटिस के जवाब में माफी मांगने से इनकार किया था. कॉमेडियन कुणाल कामरा ने सुप्रीम कोर्ट के सामने एक जवाबी हलफनामा दायर किया, जिसमें कहा गया कि उनके ट्वीट अदालत का अपमान करने के इरादे से प्रकाशित नहीं किए गए थे, लेकिन सुप्रीम कोर्ट का ध्यान उन मुद्दों की ओर खींचना था जो कि भारतीय लोकतंत्र के लिए प्रासंगिक हैं ऐसा उनका मानना है.मुंबई में साप्ताहिक लॉकडाउन लगा हुआ है. दिन के समय में भी लगभग लॉकडाउन जैसी स्थिति बनी रहती है. कोरोना वायरस की दूसरी लहर लोगों के लिए काफी खतरनाक साबित हो रही है. फिल्म इंडस्ट्री की बात करें तो आए दिन कोई न कोई संक्रमित पाया जा रहा है.







Source by [author_name]

Avatar

Leave a Reply