Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

Please Play for Watching SD News Live TV (News + Entertainment)

बिहार में कोरोना के कारण कांग्रेस ने रद्द किए सारे प्रोग्राम


बिहार में कोरोना के कारण कांग्रेस ने रद्द किए सारे प्रोग्राम

Bihar Corona Update: बिहार में कोरोना के केस काफी तेजी से बढ़ रहे हैं और पटना कोरोना का सबसे बड़ा हॉट स्पॉट बनकर उभरा है, ऐसे में पार्टी ने सतर्कता बरतते हुए सारे कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं.

पटना. बिहार में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों ने कांग्रेस (Bihar Congress) के कार्यक्रमों पर लगाम लगा दी है. पॉजिटिव केसों के मामले को देखते हुए बिहार कांग्रेस ने अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं. किसान आंदोलन के समर्थन और कृषि बिल (Farmer Bill) के विरोध में 5 अप्रैल से बिहार के सभी प्रखंडों में धरना-प्रदर्शन कार्यक्रम होना था, जिसे रद्द कर दिया गया है. प्रखंडों के बाद कांग्रेस ने पंचायत स्तर पर पूरे बिहार में जनजागरण अभियान की तैयारी की थी उसे भी कांग्रेस ने फिलहाल स्थगित कर दिया है. यूथ कांग्रेस और सभी प्रकोष्ठों के होने वाले कार्यक्रम भी रद्द कर दिए गए हैं. कांग्रेस के मीडिया चेयरमैन राजेश राठौर ने बताया कि कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण सरकार ने सभी सार्वजनिक कार्यक्रम पर पाबंदी लगा दी है जसके कारण कार्यक्रम को रोकना पड़ा.पिछले दस दिनों में कोरोना के दोगुना मामले

दरअसल पटना सहित बिहार के अन्य जिलों में पिछले 10 दिनों में कोरोना के पॉजिटिव केसों में तेजी से इजाफा हुआ है. राज्य में पिछले 24 घंटे की बात करें तो इस दौरान 864 मरीजों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है, जिसमें सबसे ज्यादा पॉजिटिव मरीज पटना में 372 पाए गए हैं. कोरोना का कहर इस कदर बढ़ा है कि पिछले 24 घण्टो में 4 लोगो की मौत हो चुकी है. 3 मौते पटना एम्स में जबकि 1 शख्स की मौत पीमसीएच में हो गई.
11 तक बंद हैं स्कूल-कॉलेजकोरोना का इलाज करने वाले PMCH के तीन डॉक्टर और NMCH के एक डॉक्टर और दो मेडिकल स्टूडेंट भी कोरोना पॉजिटिव पाये गए हैं. कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए बिहार के सभी स्कूल, कॉलेज और कोचिंग को 11 अप्रैल तक बंद करने का निर्देश सरकार ने जारी किया है.







Source by [author_name]

Avatar

Leave a Reply