Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

Please Play for Watching SD News Live TV (News + Entertainment)

हैप्पी बर्थडे रोहित सुचांती . (फोटो साभार : imrohitsuchanti/Instagram)


हैप्पी बर्थडे रोहित सुचांती . (फोटो साभार : imrohitsuchanti/Instagram)

‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) फेम रोहित सुचांती (Rohit Suchanti) टीवी शोज की दुनिया का जाना पहचाना नाम है. कई फेमस टीवी सीरियल में लीड रोल प्ले कर रोहित दर्शकों के चहेते कलाकार बने हुए हैं.

मुंबई: टीवी एक्टर रोहित सुचांती (Rohit Suchanti) 6 अप्रैल 1996 में बिहार की राजधानी पटना में पैदा हुए. रोहित सुचांती ने सोनी टीवी के शो ‘सास बिना ससुराल’ से टीवी में डेब्यू किया था. इस सीरियल में रवि दुबे और ऐश्वर्या सकुजा लीड रोल में थे और रोहित चाइल्ड एक्टर के रुप में नजर आए थे. इसके बाद वह ‘साथ निभाना साथिया’, और ‘वॉरियर हाई’ जैसे लोकप्रिय शो का हिस्सा बने. उन्होंने टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश के साथ सोनी टीवी के शो ‘रिश्ता लिखेंगे हम नया’ में पहला लीड रोल  रतन सिंह का  निभाया था. लेकिन रोहित को बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss 12) से पॉपुलैरिटी मिली. रोहित को जी रिश्ते अवॉर्ड में फेवरेट नई जोड़ी का पुरस्कार भी मिल चुका है.टीवी के फेमस आर्टिस्ट रोहित सुचांती ‘बिग बॉस 12’ (Bigg Boss 12) में कंटेंस्टेंट रहीं  सृष्टि रोड़े संग नजदीकियों को लेकर बेहद चर्चा में रहें. ‘बिग बॉस’ के घर में टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े और रोहित सुचांती की लिंकअप की खबरों ने खूब सु्र्खियां बटोरी थी. हालांकि, दोनों ने हमेशा इस बात से इंकार किया. इतना ही नहीं ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर होने के बाद जब सृष्टि रोड़े और उनके ब्वॉयफ्रेंड मनीष नागदेव का ब्रेकअप हुआ तो लोगों ने इसके लिए भी रोहित को ही जिम्मेदार ठहराया था. हालांकि, उस दौरान भी सृष्टि और रोहित ने इस बात को गलत बताया था. रोहित ने मीडिया में इस पर अपनी सफाई दी थी. मीडिया से बात करते हुए रोहित ने बताया था कि ‘सृष्टि और मैं सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. जहां तक ब्रेकअप की बात है तो यह उसका फैसला है’. रोहित के माता-पिता का नाम संदीप सुचांती और रजनी सुचांती है. रोहित अपनी मां से बेहद प्यार करते हैं. इंस्टाग्राम पर इनकी पोस्ट से यह जाहिर भी होता है. इस फोटो के साथ रोहित ने लिखा कि अपनी मां की वजह से इसे शेयर कर रहे हैं.


वर्क फ्रंट की बात करे तो रोहित सुचांती जी टीवी के फेमस शो ‘दिल ये जिद्दी है’ में लीड रोल प्ले किया . इसके अलावा ‘क्यूं रिश्तों में कट्टी बट्टी’ में भी अंशुमन का रोल प्ले किया इसमें मेघा रे उनके अपोजिट थीं.







Source by [author_name]

Avatar

Leave a Reply