Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

Please Play for Watching SD News Live TV (News + Entertainment)

मह‍िमा, अजय और काजोल फ‍िल्‍म


मह‍िमा, अजय और काजोल फ‍िल्‍म ‘द‍िल क्‍या करे’ में नजर आए थे.

महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) का 90 के दशक में एक ऐसा कार एक्‍सीडेंट हुआ था, ज‍िसने महिमा के चेहरे पर कई निशान कर द‍िए थे. लेकिन उनके करियर को बचाने के ल‍िए अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) ने पूरी इंडस्‍ट्री से इस बात को छ‍िपा ल‍िया था.

नि‍र्देशक सुभाष घई की फिल्‍म ‘परदेस’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्‍ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) हमेशा ही अपनी खूबसूरत मुस्‍कान और अपने मासूम से चेहरे के लिए याद की जाती रही हैं. लेकिन 90 के दशक में हुए एक एक्‍सीडेंट ने महिमा की ज‍िंदगी बदलकर रख दी और आज भी जब वो उस समय को याद करती हैं तो स‍िहर जाती हैं. अपने एक ताजा इंटरव्‍यू में महिमा ने अपने उस जानलेवा एक्‍सीडेंट और अपने को-एक्‍टर अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) की दरियाद‍िली की बात की है.अपने एक ताजा इंटरव्‍यू में मह‍िमा ने बताया, ये एक्‍सीडेंट उनकी फिल्‍म ‘द‍िल क्‍या करे’ की शूटिंग के आखिरी द‍िन बेंगलुरू में हुआ था. वह शूटिंग के लिए न‍िकली थीं क‍ि एक दूधवाला ट्रक उनकी कार से टकराया और उनकी गाड़ी पलट गई. उनकी कोई हड्डी इस एक्‍सीडेंट में नहीं टूटी, लेकिन उनका चेहरा पूरी तरह जख्‍मी हो गया.

महिमा ने बताया, ‘गाड़ी का कांच मेरे चेहरे में गोली की तरह आकर लगा था.’ महिमा ने बताया क‍ि जब वह अपनी इस चोट ये उभर रही थीं, उन्‍होंने स‍िनेमा के इतर कुछ और करने की तैयारी शुरू कर दी थी. क्‍योंकि वह वापस लौटकर काम करने की सारी उम्‍मीदें खो चुकी थीं. लेकिन ऐसे वक्‍त में अजय देवगन ने उनकी काफी मदद की, जो उनकी इस फिल्‍म के प्रोड्यूसर भी थे.

Mahima Chaudhary, Ajay Devgn, dil kya kare

फ‍िल्‍म ‘दि‍ल क्‍या करे’ का पोस्‍टर.

वहीं बॉलीवुड बबल को द‍िए इस इंटरव्‍यू में एक मैगजीन के बारे में बात करते हुए महिमा ने बताया, ‘जब मेरा एक्‍सीडेंट हुआ, वो (मीडिया) मेरे शूटिंग के सेट पर आए जबकि वहां आने की इजाजत भी नहीं थी, उन्होंने ल‍िखा, ‘महिमा का एक्‍सीडेंट हुआ है, और उनके चेहरे पर कई न‍िशान हो गए हैं, अब जाकर हम उन्हें ‘Scarface’ बुला सकते हैं. ये बातें मुझे आज भी चुभती हैं. आप क‍ितना नीचे ग‍िर सकते हैं.’वहीं उन्‍होंने आगे कहा, ‘अजय और काजोल, जो उस समय मेरी फिल्‍म के प्रोड्यूसर थे, उन्‍होंने पूरी कोशिश की क‍ि मेरे इस एक्‍सीडेंट के बारे में क‍िसी को पता न चल सके क्‍योंकि उस समय ये बात मेरा पूरा करियर बर्बाद कर सकती थी.’ इतना ही नहीं, महिमा को हौसला देने के ल‍िए अजय ने उन्‍हें अपनी चोट के न‍िशान भी द‍िखाए. महिमा ने बताया, ‘अजय ने मेरी बहुत मदद की. उन्‍होंने पूरी कोशिश की क‍ि मुझे बेस्‍ट इलाज म‍िले. अजय ने मुझे बेंगलुरू में नहीं बल्कि मुझे में इलाज कराने के ल‍िए भेजा.’

Mahima Chaudhary, Ajay Devgn, dil kya kare

महिमा चौधरी की पहली फ‍िल्‍म ‘परदेस’ थी. (Twitter)

बता दें कि महिमा ने 1997 में शाहरुख खान के साथ फिल्‍म ‘परदेस’ से बॉलीवुड एंट्री ली थी. ‘द‍िल क्‍या करे’, महिमा की दूसरी फिल्‍म थी.







Source by [author_name]

Avatar

Leave a Reply