Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

Please Play for Watching SD News Live TV (News + Entertainment)

गाजियाबाद में घर के बाहर पार्क  की हुई नई कार के चारो पहिए चोरी. पुलिस भी हैरान.


गाजियाबाद में घर के बाहर पार्क की हुई नई कार के चारो पहिए चोरी. पुलिस भी हैरान.

चोर शालीमार गार्डन में रह रहे पारस डेयरी के ब्रांड मैनेजर आशीष विजय के फ्लैट के बाहर खड़ी नई वर्ना कार के चारों पहिए उड़ा ले गए. हाल ही में खरीदी नई कार के एक पहिए की कीमत करीब 23 हजार रुपये है ऐसे में चारों पहियों के निकलने के बाद कार मालिक को करीब 92 हजार रुपये की चपत लग गई है.

गाजियाबाद. अगर आप अपने घर के बाहर गाड़ी या बाइक पार्क करके उसके सुरक्षित होने की उम्‍मीद रख रहे हैं तो आपको सावधान होने की जरूरत है. गाजियाबाद के साहिबाबाद स्थित शालीमार गार्डन में हुई चोरी की इस वारदात ने गाड़ी रखने वालों को चिंता में डाल दिया है. यहां चोरों ने अजीबोगरीब तरीके से चोरी की वारदात को अंजाम दिया है.

बता दें कि शालीमार गार्डन में रह रहे पारस डेयरी के ब्रांड मैनेजर आशीष विजय के फ्लैट के बाहर खड़ी नई वर्ना कार पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया. मंगलवार रात को चोर उनके घर के बाहर कवर से ढकी खड़ी कार के चारों पहिए उड़ा ले गए. हाल ही में खरीदी नई कार के एक पहिए की कीमत करीब 23 हजार रुपये है ऐसे में चारों पहियों के निकलने के बाद कार मालिक को करीब 92 हजार रुपये की चपत लग गई है.

Youtube Video

शिव चौक के निकट शालीमार गार्डन एक्सटेंशन-1, प्लाट नंबर-843 अपार्टमेंट के फ्लैट में रहने वाले कार मालिक आशीष विजय ने न्‍यूज 18 हिंदी को बताया कि बुधवार सुबह पांच बजे जब वे और उनके पिता नरेश गुप्‍ता घर के बाहर निकले तो कार के चारों पहिए गायब मिले. वहीं कार टाइलों के सहारे खड़ी हुई थी. कुछ दिन पहले ही इन्‍होंने हुंडई की वर्ना कार खरीदी थी. सोमवार की शाम को इन्‍होंने कार को फ्लैट के सामने रोड पर पार्किंग एरिया में खड़ा कर दिया और कवर कर दिया.वे बताते हैं कि जैसे ही इस घटना का लोगों को पता चला, कार को देखने के लिए लोग उमड़ पड़े. यह अपने आप में पहली ऐसी घटना है. विजय कहते हैं कि यह एक चलता हुआ रोड है. यहां रात में भी वाहन चलते हैं. सभी लोगों की गाड़‍ियां ऐसे ही खड़ी रहती हैं. किसी को भी ऐसी घटना का अंदाजा नहीं था. इस घटना के बाद से सभी कार मालिक सहमे हुए हैं.

पहली ऐसी घटना, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी

हालांकि इस मामले का पता चलने पर शालीमार गार्डन चौकी इंचार्ज पंकज शर्मा व पुलिस टीम भी वहां पहुंची और जांच पड़ताल की. वहीं आशीष ने इस सम्बन्ध में थाना साहिबाबाद में लिखित शिकायत दे दी है. पुलिस अब सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है. हालांकि एक दूसरे सीसीटीवी में यह सामने आया है कि चोर कार से ही चोरी करने आए थे और उन्‍होंने कुछ दूरी पर अपनी कार खड़ी कर दी थी. फुटेज में समय दर्ज है कि यह घटना करीब रात में सवा दो बजे हुई है. आधे घंटे में ही चोर कार के पहियों को निकालकर ले गए.







Source by [author_name]

Avatar

Leave a Reply