Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

Please Play for Watching SD News Live TV (News + Entertainment)

फोटो साभार: @KareenaKapoorKhan


फोटो साभार: @KareenaKapoorKhan

बॉलीवुड सेलेब्स आए दिन आए दिन पोस्ट कर फैंस को मास्क पहनने का अनुरोध कर रहे हैं. इसी कड़ी में अब करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का नाम जुड़ गया है.

मुंबई. जैसे-जैसे मुंबई में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं वैसै- वैसे आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स की चिंताए भी बढ़ती जा रही है. सेलेब्स आए दिन आए दिन पोस्ट कर फैंस को मास्क पहनने का अनुरोध कर रहे हैं. इसी कड़ी में अब करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का नाम जुड़ गया है. कुछ घंटे पहले एक्ट्रेस ने मास्क पहन अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. करीना ने काले रंग का Louis Vuitton का मास्क पहना है.करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट एक तस्वीर शेयर की है. एक्ट्रेस ने ओवरसाइज टी शर्ट पहन रखी है. करीना के टी शर्ट पर प्रोपेगेंडा लिख रखा है. तस्वीर को पोस्ट करने के साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘कोई प्रोपेगेंडा मत करो, केवल मास्क पहनों.’ करीना कपूर खान का ये पोस्ट सोशम मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. पोस्ट पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा, ‘हां! ध्यान रखें और सेफ रहे.’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘लव यू.’

Kareena Kapoor Khan, Kareena Kapoor

फोटो साभार: @KareenakapoorKhan

बता दें कि करीना कपूर अपने दूसरे बेटे को जन्म देने के एक महीने बाद ही वर्कआउट के लिए लौट आई हैं. पैपराजी ने एक्ट्रेस को जिम के बाहर स्पॉट किया जहां पर करीना ने फोटोज भी दिए. करीना अपनी लेटेस्ट फोटोज में पोस्ट डिलीवरी (post delivery ) के बाद के मुकाबले में अब स्लिम नजर आ रही हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए करीना के वीडियो में वो ब्लैक कलर के वर्कआउट ऑउटफिट में स्पॉट की गईं. दूसरी बार बेटे को जन्म देने के बाद करीना का वजन काफी बढ़ गया था, ऐसे में वापस शेप में आने के लिए करीना ने मेहनत शुरू कर दी है.वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना, अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर खान लीड किरदार निभा रहे हैं. फिल्म को पहले पिछले साल 2020 को रिलीज किया जाना था लेकिन महामारी कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के चलते फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था. अब फिल्म को इस साल क्रिसमस पर रिलीज किया जा सकता है.







Source by [author_name]

Avatar

Leave a Reply