Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

Please Play for Watching SD News Live TV (News + Entertainment)

ब्यूरो चीफ गोंडा पवन कुमार द्विवेदी

 आयुक्त ने की त्रिस्तरीय पंचायत सामान्य निर्वाचन-  2021 की वाहन व अतिरिक्त कर्मियों की व्यवस्था की समीक्षा, दिए आवश्यक निर्देश   

आयुक्त, देवीपाटन मंडल गोंडा श्री एसवीएस रंगाराव की अध्यक्षता में त्रिस्तरीय पंचायत सामान्य निर्वाचन-  2021 हेतु मंडल के जनपदों में वाहनों व अतिरिक्त कर्मियों की व्यवस्था हेतु समीक्षा बैठक  संपन्न हुई। बैठक में लिए गए निर्णय के अनुसार भारी वाहनों की कमी के दृष्टिगत जनपद श्रावस्ती में जनपद बहराइच से तथा जनपद बलरामपुर के लिए जनपद गोंडा से भारी वाहनों की व्यवस्था की जाएगी। मंडल के सभी जनपदों में हल्के वाहनों की आवश्यकता अनुसार उपलब्धता है।    
     आयुक्त ने बैठक में इस बात के निर्देश दिए हैं कि ब्लॉक मुख्यालय से 10 कि. मी. दूरी की परिधि के भीतर आने वाले मतदान केंद्रों हेतु ट्रकों का उपयोग किया जाए तथा इससे ज्यादा दूरी के मतदान केंद्रों के लिए बसों की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। आयुक्त ने कहा है कि एक जनपद से दूसरे जनपद को वाहन भेजते समय एक जिम्मेदार अधिकारी की ड्यूटी लगाई जाए । इसके साथ ही मंडल के जनपदों में परिवहन विभाग के अधिकारी बैठक करके यह सुनिश्चित करें कि प्रत्येक जनपद के त्रिस्तरीय पंचायत सामान्य निर्वाचन-  2021 हेतु वाहनों को ठीक प्रकार से व्यवस्था सुनिश्चित हो जाए, मंडल के किसी जनपद में कोई व्यवधान न आने पाए।
            बैठक में मतदान कर्मियों के संबंध में आंकलन करके अतिरिक्त कर्मियों की मांग अन्य जनपदों से पूरा करने के संबंध में भी विस्तृत विचार-विमर्श कर आवश्यक निर्देश दिए गए।

इस अवसर पर अपर आयुक्त राकेश चंद्र शर्मा ,संभागीय परिवहन अधिकारी (प्रवर्तन) अजय कुमार, संभागीय परिवहन अधिकारी( प्रशासन) सुरेंद्र सिंह सहित पंचायत विभाग अधिकारी व कर्मी उपस्थित थे।

Leave a Reply