Domain Registration ID: D414400000002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008
admin April 12, 2020

नई दिल्ली : फिल्म अभिनेता अजय देवगन ने कोरोना वायरस प्रकोप के बीच डॉक्टरों पर हमला करने वालों पर तीखा हमला किया। अजय देवगन ने महामारी के दौरान लोगों की सेवा करने पर पड़ोसियों और रोगियों द्वारा हमला किए जाने की डॉक्टरों की रिपोर्ट पर रोष व्यक्त कर रहे हैं। आमतौर पर शांत अभिनेता ट्विटर पर गुस्साए नजर आए।

अजय देवगन ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘यह पढ़ने के बाद कि अपने मन के वहम के आधार पर पढ़े-लिखे लोग अपने पड़ोसी डॉक्टर पर हमला कर रहे हैं मन घृणा और गुस्से से भर गया हूंl ऐसे असंवेदनशील लोग सबसे बुरे अपराधी हैंल
इसके बाद उन्होंने अपने ट्वीट में एक गुस्से वाले चेहरे के इमोजी को भी जोड़ा।अजय के प्रशंसक उनसे सहमत नजर आए। एक ने लिखा, ‘आप सही कह रहे हैं सर इस तरह के लोग 100% अपराधी हैंl’ वहीं एक अन्य ने लिखा, ‘इन लोगों को तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए।’

दिल्ली में एक व्यक्ति ने हाल ही में ‘कोरोना वायरस’ फैलाने का आरोप लगाकर दो डॉक्टरों पर हमला किया था, जब वे बुधवार रात अपने आवास के बाहर किराने का सामान खरीद रहे थे। अब उस व्यक्ति को 24 अप्रैल तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पिछले हफ्ते भोपाल में एम्स में आपातकालीन ड्यूटी से लौट रही एक महिला सहित युवा डॉक्टरों के एक समूह को भी लोगों ने घायल कर दिया था।

सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को डॉक्टरों और चिकित्सा कर्मचारियों के खिलाफ हिंसा की कई घटनाओं पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि ऐसी घटनाएं उनके बीच असुरक्षा की भावना पैदा करने के लिए बाध्य हैं। शीर्ष अदालत ने कहा कि इस महामारी से निपटने के लिए डॉक्टरों और चिकित्सा कर्मचारियों की रक्षा की जानी चाहिएl ऐसी भी रिपोर्टें थीं कि मकान मालिक डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मचारियों को किराएदारों के रूप में निकालने की धमकी दे रहे हैं। राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा ने बुधवार को कहा कि ऐसा करने वाले मकान मालिकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा सकती है।

SD TV (JAIN TV)

SD TV (MOVIE & ENTERTAINMENT)

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*