Domain Registration ID: D414400000002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

कोरोना कहर : 7 अप्रैल तक बांग्लादेश में सभी यात्री उड़ानों पर प्रतिबंध

ढाका। बांग्लादेश के नागरिक उड्डयन प्राधिकरण (सीएएबी) ने कोरोनोवायरस के प्रसार को रोकने के लिए सभी घरेलू उड़ानों और लगभग सभी अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों पर 7 अप्रैल तक प्रतिबंध लगा दिया है। सीएएबी के प्रवक्ता मोहम्मद सोहेल कमरुज्जमां ने शनिवार को बीडीन्यूज24डॉटकाम को बताया कि हमने प्रतिबंध एक सप्ताह के लिए बढ़ा दिया है।
उन्होंने कहा कि मालवाहक विमान की उड़ानें सामान्य रूप से संचालित होंगी।
बांग्लादेश और अधिकांश अन्य देशों ने पहले ही महामारी से लड़ने के लिए हवाई यात्रा प्रतिबंधित कर दिया है।
बांग्लादेश ने इस महामारी को खत्म करने के प्रयासों के तहत लोगों को घर पर रखने के लिए सार्वजनिक परिवहन और कार्यालयों को 4 अप्रैल तक 10 दिनों के लिए बंद कर दिया। स्कूल और अन्य शैक्षणिक संस्थान 9 अप्रैल तक बंद रहेंगे।

SD TV (JAIN TV)

SD TV (MOVIE & ENTERTAINMENT)

बीडीन्यूज24डॉटकाम के रिपोर्ट के मुताबिक बीमन बांग्लादेश एयरलाइंस ने शुक्रवार को कहा, “ब्रिटेन को अपनी अंतिम उड़ानें, जो यूरोप से आने वाले प्रतिबंधों के दायरे में नहीं थीं, मंगलवार को ढाका से रवाना होंगी और अगले दिन वापस आ जाएंगी।” यूरोप के अलावा, बांग्लादेश ने 21 मार्च को भारत, सऊदी अरब, कतर, बहरीन, कुवैत, यूएई, तुर्की, मलेशिया, ओमान और सिंगापुर के साथ हवाई संपर्क को बंद कर दिया। अधिकारियों ने कहा कि अभी चीन से कुछ उड़ानों का संचालन हो रहा है। बांग्लादेश में कोरोनावायरस से अब तक पांच की मौत हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *