Domain Registration ID: D414400000002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

Corona virus : इस वक्त सेवाएं देने वालों के धन्यवाद के लिए कम पड़ जाएंगे शब्द – ममता बनर्जी

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को उन सभी डॉक्टरों, नर्सों, पुलिसकर्मियों, सफाई कर्मचारियों और अन्य लोगों का आभार व्यक्त किया जो कोरोना वायरस ( COVID -19) के प्रसार से निपटने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। ममता बनर्जी ने ट्विट करते हुए कहा कि इन लोगों को धन्यवाद देने के लिए कोई शब्द पर्याप्त नहीं हैं। जो निस्वार्थ रूप से अपने कर्तव्यों का पालन कर रहे है और साथी देशवासियों को प्रेरित कर रहे हैं।

एंड्राइड ऐप डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

रविवार को ममता बनर्जी ने ट्वीट करते हुए कहा कि मैं सभी डॉक्टरों, नर्सों, पैरामेडिकल स्टाफ, पुलिस कर्मियों, सरकारी अधिकारियों, आपातकालीन प्रतिक्रिया कार्मिक, स्वच्छता कार्यकर्ताओं और स्वयंसेवकों के लिए अपनी हार्दिक कृतज्ञता और प्रशंसा व्यक्त करना चाहता हूं, जो COVID- से लड़ने की जरूरत के इस समय में आगे आ रहे हैं।
उन्होंने कहा किकोई भी शब्द इन व्यक्तियों को धन्यवाद देने के लिए पर्याप्त नहीं है, जो समुदाय के लिए खड़े हैं और इस मुश्किल की घड़ी में निस्वार्थ रूप से अपने कर्तव्यों का पालन कर रहे हैं। वे समाज के हित बाकी सभी चीजों से ऊपर रख रहे हैं। जो उनके योगदान और दृढ़ता को हम सभी के लिए प्रेरणा बनाता है।

एंड्राइड ऐप डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

जानकारी के लिए बता दें कि पश्चिम बंगाल में अब तक कोरोना वायरस के 19 मामले दर्ज किए गए हैं। इनमें से एक शख्स की 23 मार्च को शहर के एक अस्पताल में मौत हो गई थी। ममता बनर्जी सरकार ने संकट से निपटने के लिए राज्य भर में संगरोध केंद्र और अलगाव वार्ड स्थापित किए हैं।

SD TV (JAIN TV)

SD TV (MOVIE & ENTERTAINMENT)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *