Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008
Wednesday, May 12

Please Play for Watching SD News Live TV (News + Entertainment)

अपनों को खोने के बाद भी पुलिस हमें बचाने के लिए तैनात है ड्यूटी पर,ड्यूटी के फर्ज में बंधे है कर्मचारियों ने स्थानीय स्तर पर ही मृतक आत्मा को दिए केश,करवाया मुंडन

झकनावदा (मनीष कुमट,जैन)-बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते भारत में कई परिवारों ने अपनों को खोया है। व इस वैश्विक महामारी में हमें सुरक्षित रखने के लिए दिन-रात एक करने वाले पुलिसकर्मी भी अपने फर्ज को पूर्ण जिम्मेदारी के साथ निभाते नजर आ रहे हैं। वही मीडिया कर्मियों द्वारा झकनावदा लॉकडाउन के दौरान भ्रमण पर देखा कि चार पांच पुलिसकर्मी गंजे नजर आए तो उन से मीडिया द्वारा चर्चा करने पर उन्होंने बताया कि, झकनावदा चौकी प्रभारी जीएस मावी ने भी झकनावदा में अपनी ड्यूटी के दौरान उनकी पूज्य माता श्री का देहांत उनके पैतृक गांव में हो गया। वही झकनावदा पुलिस चौकी स्टाफ मे सऊनी बी एस बिल्लोरे ने अपने ससुरजी को खोया है।, सऊनी उमेश पुरोहित के परिवार ने बड़ी मां,मौसाजी,भाभीजी को खोया है। वही आरक्षक सुरेंद्र अहिरवार ने अपने बड़े पिताजी टीकमगढ़ को एवं आरक्षक मनोहर सिंगार ने अपनी दादी जी इस महामारी में खोया है। लेकिन पुलिस अपने फर्ज में बंधी हुई है। पुलिस कर्मचारियों ने स्थानीय स्तर पर ही उन सभी मृतक आत्मा के नाम के केस उतरवा कर करवाया मुंडन।
अपनों को खोने के बाद भी ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को सैल्यूट
बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते जब पुलिसकर्मी सड़कों पर हमारी जान बचाने के लिए तैनात नजर आते हैं वह बहुत थोड़ी भी सख्ती बरतते हैं तो हमें लगता है पुलिस ज्यादती कर रही है लेकिन वास्तविक बात तो यह है कि वह खुद की जान जोखिम में डालकर हमें वह हमारे परिवार को सुरक्षित रखना चाहती है वह खुद के अपनों के चले जाने के बाद भी वह उनके कार्यक्रम में शामिल भी नहीं हो पा रही है। इसके साथ ही देखा जा रहा है कि झाबुआ जिले में 16 अप्रैल से जारी लॉकडाउन में कई पुलिस कर्मचारी भी हमें बचाने के लिए ही स्वयं कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इन सभी कर्मचारियों को क्षेत्र की जनता दिल से सेल्यूट करती है।

Leave a Reply