Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008
Tuesday, May 11

Please Play for Watching SD News Live TV (News + Entertainment)

अब नहीं होगी ऑक्‍सीज की कमी से मौत, इस कंपनी ने शुरू की फ्री में ऑक्‍सीजन ऑन व्‍हील्‍स सेवा


Photo:PTI Mahindra Logistics launches a free service Oxygen on Wheels

नई दिल्‍ली। महिंद्रा लॉजिस्टिक्‍स (Mahindra Logistics) ने मंगलवार को ऑक्‍सीजन ऑन व्‍हील्‍स (Oxygen on Wheels) सेवा को शुरू करने की घोषणा की है, जो एक मुफ्त सेवा होगी। इसके जरिये ऑक्‍सीजन उपलब्‍ध कराने के लिए उत्‍पादकों को अस्‍पतालों और चिकित्‍सा केंद्रों को जोड़ा जाएगा। महिंद्रा लॉजिस्टिक्‍स ने अपने बयान में कहा कि यह सेवा महाराष्‍ट्र के  मुंबई, ठाणे, पुणे, पिम्‍परी-चिंचवाड़, चाकण, नासिक और नागपुर जैसे शहरों में शुरू की जाएगी। कंपनी मांग के आधार पर ऑक्‍सीजन सिलेंडर की आपूर्ति को सुरक्षित एवं तीव्र बनाने के साथ परिवहन दिक्‍कतों को कम करने के लिए 100 वाहनों को तैनात करेगी।

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने कहा कि यह सेवा महिंद्रा लॉजिस्टिक्‍स की सीएसआर गतिविधि के तहत होगी, जिसने इस परियोजना के लिए प्रशासन और स्‍थानीय सरकारी संस्‍थाओं के साथ भागीदारी की है। कंपनी ने यह भी कहा कि वह यह सेवा दिल्‍ली सहित अन्‍य शहरों में भी शुरू करने के लिए नगरीय प्रशासन और सरकारी विभागों के साथ चर्चा कर रही है। कंपनी उन सभी राज्‍यों में इस सेवा को शुरू करना चाहती है, जो मेडिकल ऑक्‍सीजन की भारी कमी का सामना कर रहे हैं।

कंपनी ने कहा कि पि‍छले 48 घंटों के दौरान इस सेवा को मिली अभूतपूर्व प्रतिक्रिया को देखते हुए अब कंपनी मरीज के घर पर सीधे ऑक्‍सीजन सिलेंडर पहुंचाने पर विचार कर रही है। महिंद्रा ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्‍टर और सीईओ अनीश शाह ने कहा कि कठिन चुनौती से निपटने के लिए हम अपने संसाधनों और क्षमताओं को अभिनव तरीके से उपयोग करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। बहुमूल्‍य जीवन बचाने और हमारे हेल्‍थकेयर सेवाओं पर दबाव कम करने के लिए ऑक्‍सीजन ऑन व्‍हील्‍स स्‍थानीय प्रशासन के साथ भागीदारी द्वारा त्‍वरित आवश्‍यकता को पूरा करने का प्रयास है।

कंपनी ने कहा कि वाहनों के बड़े बेड़े और एक एकीकृत कमांड एवं कंट्रोल सेंटर के साथ, महिंद्रा लॉजिस्टिक्‍स जीवनरक्षक ऑक्‍सीजन के निर्बाध और अंतिम छोर तक चेन की आपूर्ति बनाने और इसे सुरक्षित एवं भरोसेमंद तरीके से अस्‍पतालों एवं चिकित्‍सा केंद्रों तक पहुंचाने के लिए काम कर रही है।

Covishield बनाने वाली सीरम इंस्‍टीट्यूट ऑफ इंडिया ने की बड़ी घोषणा…

बिना राष्‍ट्रीय lockdown के अप्रैल में हुआ इतना बड़ा नुकसान, फ‍िर भी हो रही सख्‍त कदम उठाने की मांग

खुशखबरी: इस तारीख को किसानों के खाते में आने वाली है नकद रकम, ऐसे तुरंत चेक करें लिस्ट

एक्सिस बैंक ने दिया मोटी कमाई का मौका, जल्दी करें स्कीम के सिर्फ कुछ दिन हैं बाकी

SBI ने की ग्राहकों को फायदा पहुंचाने वाली घोषणा….



Source link

Leave a Reply