Domain Registration ID: D414400000002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

रोजगार मेले में जनपद के 1684 युवाओं ने बाजी मारी मिला रोजगार

रोगजार मेले में जिले के 1684 युवाओं ने मारी बाजी, मिला रोगजार
27 कम्पनियों ने वृहद रोजगार मेले में साक्षात्कार के माध्यम से किया अभ्यर्थियों का चयन

विधायक मेहनौन की धर्मपत्नी ने वृहद रोजगार मेले का किया शुभारम्भ

वृहद रोजगार मेले में 1684 बच्चों के चयन होना जिले के युवाओं के लिए शुभ संकेत-आयुक्त श्री महेन्द्र कुमार

गुरूवार को नगर के आईटीआई मैदान में सेवायोजन विभाग के तत्वाधान में एक वृहद रोजगार मेले का आयोजन किया गया जिसमें देश-विदेश 27 नामी कम्पनियों ने साक्षात्कार के माध्यम से 1684 अभ्यर्थियों का चयन किया। रोजगार मेले में 2247 अभ्यर्थियों ने रोजगार हेतु आवेदन किया था जिसके सापेक्ष 1684 अभ्यर्थी चयन पाने में सफल रहे।
वृहद रोजगार मेले का शुभारम्भ विधायक मेहनौन की धर्मपत्नी श्रीमती पूनम द्विवेदी ने फीता काटकर और दीप प्रज्ज्वलित करके किया। इस अवसर पर सफल अभ्यर्थियों को प्रमाण पत्र देतेे हुुए अपने उद्बोधन में श्रीमती द्विवेदी ने कहा कि शिक्षित बेरोजगारों को रोजगार मुहैया कराने के लिए सेवायोजन विभाग द्वारा किए जा रहे प्रयासों से निश्चित ही जिले के बेरोजगारों का भविष्य संवरेगा और और वे अपने हुनर के दम पर नामी कम्पनियों में अपनी सेवाएं देते हुए जिले का नाम रोशन करेगें।
कार्यक्रम में बतौर विशिष्ट अतिथि पहंुचे देवीपाटन मण्डल के आयुक्त श्री महेन्द्र कुमार ने कहा कि यह वृहद रोजगार मेले में 1684 बच्चों के चयन होना बेेहद अच्छी बात है और जिले के युवाओं के लिए शुभ संकेत है। उन्होंने मेले की उपयोगिता के बारे में बताते हुुए कहा कि सेवायोजन विभाग द्वारा शुरू की गई यह पहल युवाओं के लिए रोजगार के नए द्वार खोल रही है। इसलिए ऐसे मेलों का आयोजन आगे भी होते रहना चाहिए। उन्होंने सफल अभ्यथियों को बधाई देते हुए कहा कि उनके चयन से जिले के युवाओं को मेहनत करने की प्रेरणा मिलेगी। उन्होंने चयनित युवाओं का आहवान किया कि वे अपने-अपने गांव व क्षेत्र में इसका प्रचार-प्रसार भी करें जिससे युवा प्रेरित हों। इस अवसर पर सांसद प्र्रतिनिधि रमाशंकर मिश्र ने भी मेले की उपयोगिता पर प्रकाश डाला और अभ्यर्थियों का उत्साहवर्धन किया तथा सेवायोजन विभाग के प्रयासों की सरहाना की। इस अवसर पर स्वागत गीत प्रस्तुत करने वाली  बच्चियों को माननीय विधायक जी की धर्मपत्नी ने नगद पुरस्कार भी प्रदान किया।
इस अवसर पर संयुक्त निदेशक उद्योग, संयुक्त निदेशक सेवायोजन, सहायक सहायक निदेशक सेवायोजन आशा वर्मा, जिला विकास अधिकारी रजत यादव मेहनॉन विधायक के प्रतिनिधि मनोज तिवारी, डीपीएम प्रदीप मिश्र सहित अन्य उपस्थित थे।

SD TV (JAIN TV)

SD TV (MOVIE & ENTERTAINMENT)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *