Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

Please Play for Watching SD News Live TV (News + Entertainment)


पश्चिमी मप्र माहेवरी महिला संगठन द्वारा आयोजित ‘‘स्पार्कलिंग स्टार‘‘ कम्पिटिशन-2021 में ऋतु सोडानी ने सातों राउंड किए क्वालीफाईड
झाबुआ। पश्चिमी मप्र माहेवरी महिला संगठन द्वारा प्रदेभर की माहेवरी समाज की मातृ शक्तियां के लिए ‘‘स्पार्कलिंग स्टार‘‘ कम्पिटिशन-2021 का आयोजन किया गया। जिसमें संपूर्ण प्रदे में 105 प्रतिभागियों ने अपना पंजीयन करवाकर अपना परफारमेंस दिया। जिसमें पूरे मप्र से झाबुआ जिले की माहेवरी समाज की बेटी एवं इनरव्हील क्लब ऑफ झाबुआ शक्ति की सक्रिय अध्यक्ष ऋतु सर्वे सोडानी ने इस प्रतियोगिता में टॉप-11 में स्थान अर्जित किया। साथ ही अंतिम राउंड में ‘‘बेस्ट पॉप्यूलर’’ का खिताब हासिल किया है।
यह प्रतियोगिता 7 चरणां में आयोजित हुई। जिसमें 5 चरण में ऑनलाईन प्रस्तुति एवं शेष 2 राउंड के साथ एक फिनाले राउंड इंदौर के दस्तूर गार्डन में आयोजित हुआ। जिसमें झाबुआ शहर में हमेशा सामाजिक एवं रचनात्मक कार्यों में अग्रणी रहने वाली ऋतु सोडानी ने भी पार्टीसिपेट किया। उन्होंने प्रथम 5 राउंड क्वालीफाईड किए। जिसमे प्रथम इंट्रोडक्शन, द्वितीय टेलेंट राउंड, तृतीय क्रिएटिविटी राउंड, चौथा इंडोवेस्टर्न राउंड तथा पांचवा ‘‘ये रिश्ता क्या कहलाता‘‘ है राउंड में अच्छी प्रस्तुति देकर छटवे इंटरव्यू राउंड में ‘‘‘हाथ सीता का राम को दिया, जनक राजा देगे और क्या‘‘ गाना गाकर सभी जजेस को इंप्रेस किया। छटवा राउंड शानदार तरीके से कंप्लीट किया और टप-11 में उनका सिलेकन हुआ।
‘‘बेस्ट पोप्यूलर’’ का खिताब अर्जित किया
इंदौर में अंतिम ग्रैंड फिनाले राउंड में ऋतु सोडानी ने साउथ इंडियन गेटअप और इंडो-वेस्टर्न गेटअप लिया और रैंप वक किया। बाद जजेस द्वारा किए गए प्रनो-उत्तरी में भी अव्वल रहकर मिसेस इंडिया यूनिवर्स-2019 रूपल मेहता से बेस्ट ‘‘पॉप्यूलर’’ का अवार्ड प्राप्त किया। ज्ञातव्य रहे कि चयन करने वाले सभी जजेस राष्ट्रीय स्तर के होकर यह कॉम्पिटिन काफी टफ था। जिसे ऋतु सोडानी ने अपने हौंसलों और जज्बे के बल पर सभी चरण पार करते हुए अंततः ‘‘बेस्ट पोप्यूलर’’ का खिताब अर्जित करने में सफलता हासिल की।
वीडियों को मिले सबसे ज्यादा लाइक
इसके साथ ही सभी राउंड्स में सभी प्रतियोगियों के ऑनलाइ्रन विडियोज में सबसे ज्यादा लाईक भी ऋतु सोडानी के ही वीडियोज कोमिले। ऋतु सोडानी की इस उपलब्धि पर उन्हें माहेवरी समाज झाबुआ के साथ इनरव्हील क्लब औफ झाबुआ की समस्त पदाधिकारी-सदस्यों ने भी शुभकामाएं प्रेषित करते हुए हर्ष व्यक्त किया है।


फोटो 005 -ः प्रथम चित्र -ः ऋतु सोडानी साउथ-इंडियन गेटअप में। द्वितीय चित्र -ः इंडो-वेस्टर्न गेटअप में कोका-कोला को हानिकाकर और नारियल पानी को लाभदायक बताते हुए। अंतिम चित्र में -ः रेंप वॉक कर ‘बेस्ट पॉप्यूलर’’ का खिताब अर्जित किया

Leave a Reply