Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

अभाविप के नेतृत्व में छात्र-छात्राओं ने सौंपा प्राचार्य को ज्ञापन
झाबुआ। शासकीय शहीद चन्द्रोखर आजाद स्नातकोत्तर महाविद्यालय झाबुआ में अध्ययनरत कम्प्यूटर साइंस के प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय वर्ष के करीब 250 छात्र-छात्राआें ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के जिला संयोजक कापंसिंह भूरिया के नेतृत्व में संस्था प्राचार्य एचआर अनिजवाल को ज्ञापन सौंपकर उक्त संकाय की फीस कम करने की मांग की है।
कॉलेज के उक्त संकाय के छात्र-छात्रा भावेश गवली, अजय, संदीप नायक, प्रकाश, धमेन्द्र, सुनील, रमेश, नेहा, पूजा, निर्मला, रंतू, मीत, सुमित आदि ने पीजी कॉलेज प्राचार्य श्री अनिजवाल को ज्ञापन सौंपकर मांग की कि सभी छात्र-छात्राएं बीएससी कम्प्यूटर साइंस के विद्यार्थी होकर जनभागीदारी समिति द्वारा 6 हजार 90 रू. फीस भरना सूचित किया गया है। जिसमें एसटी-एससी के छात्र-छात्राआें के लिए 3 हजार 90 रू. है।
आंदोलन की दी चेतावनी
वर्तैमान में कोरोना कालखंड में कक्षाएं नहीं लगी है। लेब कार्य भी नहीं हुआ है तथा वर्तमान में कॉलेज प्रबंधन के पास कम्प्यूटर विषय के प्राध्यापक भी नहींं है, जो छा़त्र-छात्राआें कोर्स कंपलीट करवा सके। बावजूद इसके उक्त संकाय के समस्त विद्यार्थियों से पूरी फीस ली जाना सहीं नहीं है। जिसे देखते हुए सभी विद्यार्थियां ने उक्त संकाय के तीनां सत्रां के छात्र-छात्राआें की फीस कम करने की मांग की है। साथ ही समस्या का निराकरण नहीं होने पर आंदोलन की भी चेतावनी दी है।
कार्रवाई का दिया आवासन
ज्ञापन बाद उचित कार्रवाई हेतु संस्था प्राचार्य ने आवास्त किया। ज्ञापन की प्रतिलिपि छात्र-छात्राओं ने डीएवीवी इंदौर के कुलपति, जिला कलेक्टर एवं एसडीएम झाबुआ को भी कार्रवाई हेतु प्रेषित की है।


फोटो 006 -ः कॉलेज प्राचार्य श्री अनिजवाल को ज्ञापन सौंपते अभाविप एवं संकाय के समस्त छात्र-छात्राएं।

Leave a Reply