Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

[ad_1]

अपने बेटे के साथ पीड़ित मां.

अपने बेटे के साथ पीड़ित मां.

बातचीत के दौरान पीड़िता मां बताया कि 26 अप्रैल 2016 को उसकी शादी दरियापुर सामन चक के धर्मेंद्र राय के पुत्र अरविंद कुमार राय (Arvind Kumar Rai) से हुई.

छपरा. बिहार के छपरा (Chhapra) में एक महिला ने अंधे पुत्र (Blind son) को जन्म दिया तो पति ने उसका परित्याग कर दिया. अब यह महिला न्याय के लिए दर-दर भटक रही है. महिला का ससुराल दरियापुर के समनचक में है. महिला का आरोप है कि उसके ससुर धर्मेंद्र राय, सास इतवारिया देवी और जेठानी बबुन्ति देवी दवी ने मिलकर उसके पति की दूसरी शादी करवा दी. महिला का कहना है कि अब वह अपने अंधे पुत्र को लेकर कहां जाए. उसके पति कहते हैं कि अंधा पुत्र मेरा नहीं हो सकता. महिला का कहना है कि वह अपने पति को नहीं छोड़ना चाहती. पति को विश्वास दिलाने के लिए वह डीएनए टेस्ट (DNA Test)  कराने को भी सहमत है. ससुराल वाले ससुराल रहने पर जान से मार कर गंडक में फेंक देने की धमकी देते हैं. महिला ने दरियापुर थाने में आवेदन देकर कहा है कि मुझे इंसाफ दिलाईए साहब.  गरखा थाना क्षेत्र के मोहर्रम पुर के जमींदार राय की पुत्री 26 वर्षीय रमिता देवी ने दरियापुर थाना अध्यक्ष को आवेदन दिया है, जिसमें पीड़िता ने थाना में अपने पति द्वारा छोड़े जाने की प्राथमिकी भी दर्ज कराई है.बातचीत के दौरान पीड़िता मां बताया कि 26 अप्रैल 2016 को उसकी शादी दरियापुर  सामन चक के धर्मेंद्र राय के पुत्र अरविंद कुमार राय से हुई. शादी के बाद सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था. इसी बीच जनवरी 2017 में उसने एक पुत्र को जन्म दिया. यहां से उसके जिंदगी में एक नया मोड़ आ गया. दुर्भाग्यवश उसका पुत्र अंधा था. पुत्र के जन्म लेते ही उसके ससुराल वालों का रवैया बदल गया. पीड़िता को हीन भावना से देखे जाने लगा. उसके बाद पीड़िता के साथ हमेशा मारपीट किया जाने लगा. तथा ससुराल में रहने पर काटकर गंडक में बहा देने की धमकी दी जाने लगी.

मामले की छानबीन की जा रही है
प्रताड़ना से तंग आकर वह आपने पिता के घर आ गई. पीड़िता ने बताया कि बीते 5 माह पहले उसके पति की डोरीगंज चिरांद के किसी लड़की के साथ शादी किए जाने की खबर मिली. पीड़िता ने बताया कि इस विवाह में उसके पति के नाना सबलपुर नेवल टोला के शिव प्रसाद राय की भी अहम भूमिका रही. शिव प्रसाद राय सोनपुर रेलवे कॉलोनी के समीप रहते हैं. तथा उसका पति भी वही रहता है. पीड़िता ने अपने पति समेत सास ससुर समेत चार लोगों को नामजद करते हुए थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है. अब उन्हें पुलिस पर ही भरोसा है. दरियापुर पुलिस का कहना है कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है.




[ad_2]

Source by [author_name]

Avatar

Leave a Reply