Domain Regd. ID: D414400000 002908407-IN Editor - vinayak Ashok Jain (Luniya) 8109913008

Please Play for Watching SD News Live TV (News + Entertainment)

Video: सहारनपुर में पंचायत चुनाव के नतीजों के बाद मना जश्न, कोरोना प्रोटोकॉल की उड़ी धज्जियां


सुप्रीम कोर्ट के निर्देश और राज्य सरकार की पाबंदियों के बाद भी पंचायत चुनाव में जीत के बाद विजय जुलूस निकालने की खबरें विभिन्न जिलों से लगातार आ रही है. सहारनपुर का एक वायरल वीडियो इसका प्रमाण है.

सहारनपुर. उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण को देखते हुए राज्य सरकार ने तमाम पाबंदियां लगा रखी हैं. इसके बीच पंचायत चुनाव की मतगणना हुई तो उसके लिए भी सरकार ने दिशा-निर्देश जारी किए. सुप्रीम कोर्ट ने भी सरकार को ताकीद की कि चुनाव नतीजे आने के बाद विजय जुलूस या समारोह का आयोजन न किया जाए, ताकि संक्रमण फैलने से रोका जा सके. लेकिन इन तमाम निर्देशों के बाद भी प्रदेश के अलग-अलग जिलों से विजय जुलूस निकालने की खबरें आ रही हैं. पश्चिमी यूपी के सहारनपुर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कोरोना गाइडलाइंस की खुल कर धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. सहारनपुर जिला प्रशासन ने कोविड-19 महामारी के मद्देनजर विजय जुलूस निकालने पर प्रतिबंध लगा रखा है, लेकिन इसे दरकिनार करते हुए जिले के रामपुर मनिहारान के अहमदपुर में पंचायत चुनाव में जीत के बाद जमकर जश्न मनाया गया. यही नहीं, अहमदपुर से प्रधान पद पर विजय प्राप्त करने के बाद निकले इस जुलूस में हर्ष फायरिंग भी की गई. ढोल-नगाड़े के साथ गांव की गली-गली में घूमकर विजेता प्रत्याशी के समर्थकों ने यह जुलूस निकाला, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पंचायत चुनाव में जीत के जश्न के बाद विजय जुलूस और फायरिंग की घटना से गांव में दहशत है. इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह सैकड़ों की संख्या में जुटे समर्थक पूरे उत्साह के साथ जुलूस निकाल रहे हैं. प्रशासन के निर्देशों को धता बताते हुए खुलेआम फायरिंग भी की जा रही है. इस दौरान गांव में कोई पुलिसकर्मी नजर नहीं आ रहा है.







Source link

Leave a Reply